ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखगड़िया में हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर अधेड़ किसान की हत्या की

खगड़िया में हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर अधेड़ किसान की हत्या की

खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के चेराखेरा पंचायत के भराठ गांव में हथियारबंद बदमाशों ने 50 वर्षीय किसान सत्तो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार की देर रात की है।  घटना से आक्रोशित...

खगड़िया में हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर अधेड़ किसान की हत्या की
अलौली(खगड़िया)। एक प्रतिनिधिThu, 21 Nov 2019 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के चेराखेरा पंचायत के भराठ गांव में हथियारबंद बदमाशों ने 50 वर्षीय किसान सत्तो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार की देर रात की है। 

घटना से आक्रोशित लोग गुरुवार को अलौली-मेघोना सड़क को हथवन चौक के पास जाम कर दिया। जाम से सड़क पर देखते ही देखते गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि पांच की संख्या में आए बदमाशों ने सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या की कर दी। गोली की आवाज पर पास सोया एक बच्चा रोने लगा। निकट में ही सोयी उसकी पत्नी जब तक दौड़कर आई। सभी बदमाश भाग गए। मृतक की पत्नी ने वहां से भाग रहे तीन बदमाशों की पहचान का दावा किया है। जमीन विवाद में घटना की आशंका जतायी जा रही है। 

बताया जाता है कि हथवन गांव निवासी सत्तो यादव भराठ गांव स्थित आपने बासा पर ही घर बनाकर खेतीबारी करता था। सूचना पर पहुंचे अलौली थानाध्यक्ष राजीव विश्वास ने गुस्साए परिजनों को बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर एक घंटा बाद जाम खत्म कराया। जाम खत्म होने के बाद शव अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है। आवेदन के आलोक में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें