DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले तीन में से एक युवक को पकड़ ग्रामीणों ने पीटा

araria  villagers beaten by one of three youths who molested a minor girl

अररिया के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र एक गांव में शुक्रवार की देर शाम दस साल की नाबालिक बच्ची से तीन मनचले युवकों के छेड़छाड़ के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीण फुलकाहा थाना का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन करने लगे। देखते देखते ही मामला तूल पकड़ने लगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता नाबालिक बच्ची शाम करीब सात बजे खेत से काम कर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान हाई स्कूल रोड पर तीन मनचले युवक बैठे हुए थे और पीड़िता को अकेले आते देख कर तीनों उसके साथ छेड़खानी करने लगे। पीड़िता के शोर मचाने पर बगल के ही उसके घर के लोग दौड़कर पहुंचे और एक युवक को पकड़ लिया और मौके पर उसकी धुनाई कर दी। दो युवक वहां से भाग निकले। आरोपी युवक मिथिलेश यादव पिता फुद्दीलाल यादव, प्रेमचन्द्र यादव पिता वीरेंद्र यादव और श्रवण कुमार यादव पिता नुनूलाल यादव अंचरा पंचायत के तोपनवाबगंज का निवासी बताया जाता है। 

घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण का थाना का घेराव कर प्रदर्शन करने लगे। मामला बिगड़ता देख सूचना पर फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार, नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार, घुरना थानाध्यक्ष पवन कुमार पासवान, बथनाहा ओपी अध्यक्ष राकेश कुमार रंजन समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रण किया। मध्य रात्रि के समय सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। इस संदर्भ में पीड़िता के पिता ने थाने में एक लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संदर्भ में फुलका थाना अध्यक्ष हरीश तिवारी ने बताया कि तीन में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Araria: Villagers beaten by one of three youths who molested a minor girl