ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबंधन बैंककर्मी से बाइक सवार तीन हथियारबंद नकाबपोशों ने दो लाख रुपये से ज्यादा लूटे

बंधन बैंककर्मी से बाइक सवार तीन हथियारबंद नकाबपोशों ने दो लाख रुपये से ज्यादा लूटे

बाइक पर सवार तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बंधन बैंककर्मी से दो लाख से ज्यादा रुपये लूटकर चलते बने। घटना शहर के सटे भागकोहलिया पंचायत के वार्ड संख्या एक स्थित पासवान टोला की है।  जहां बंधन...

बंधन बैंककर्मी से बाइक सवार तीन हथियारबंद नकाबपोशों ने दो लाख रुपये से ज्यादा लूटे
फारबिसगंज(अररिया)। एक संवाददाताSat, 06 Jul 2019 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बाइक पर सवार तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बंधन बैंककर्मी से दो लाख से ज्यादा रुपये लूटकर चलते बने। घटना शहर के सटे भागकोहलिया पंचायत के वार्ड संख्या एक स्थित पासवान टोला की है।

 जहां बंधन बैंककर्मी तामगंज निवासी रविंद्र कुमार अपनी बाइक से भागकोहलिया पंचायत के विभिन्न वार्डों से समूह द्वारा दिये गये ऋण की वसूली करने के बाद शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे पासवान टोला से जैसे ही रोड पर पहुंचे, इसी क्रम में एक काले रंग की बिना नंबर की बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बैंककर्मी को घेर लिया। इसी दौरान कर्मी बस्ती की ओर भागने लगा। इसी बीच बाइक से उतर कर एक युवक हथियार दिखाते हुए खदेड़ कर कर्मी से रुपये से भरा बैग लूटकर मियां हटिया की ओर भाग निकला। 

घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस व मिनी बंधन बैंक शाखा के प्रबंधक देवेश पासवान को दी। जानकारी मिलते ही शाखा प्रबंधक ने मौके पर पहुंचकर कर्मी से पूछताछ कर मामले की पुन: जानकारी फारबिसगंज पुलिस को दी, लेकिन घंटों बाद भी पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश जताया।

इस संबंध में पीड़ित बैंककर्मी रविंद्र कुमार ने बताया कि तीनों बदमाश नहर के तरफ से आये और घटना को अंजाम देने के बाद मियांहाट की ओर भाग निकले। वहीं घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अपराधियों ने लूट की घटना को पूरी प्लानिंग के हिसाब से की है। जैसे ही कर्मी रुपये वसूली कर निकल रहा था इसी बीच एक मोटे लंबे कद के आदमी ने मोबाइल पर किसी को सूचना दी। सूचना के एक-दो मिनट के अंदर ही बदमाशों नहर की तरफ से आये और लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने। वहीं शाखा प्रबंधक ने बताया की रुपये का मिलान रसीद के हिसाब से किया जा रहा है। उसके बाद ही लूटी गई रकम का सही पता चलेगा, मगर दो लाख से ज्यादा की लूट हुई है। बैग में रुपये के अलावा रजिस्टर, कैलकुलेटर, रसीद सहित आवश्यक कागजात थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष शिवशरण साह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें