ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरससुराल में फंदे पर लटकी मिली एसएसबी जवान की नौ माह की गर्भवती पत्नी

ससुराल में फंदे पर लटकी मिली एसएसबी जवान की नौ माह की गर्भवती पत्नी

अररिया के फारबिसगंज में ससुराल में नौ महीने की गर्भवती महिला फंदे से लटकी मिली। महिला समीना नरपतगंज के पलासी स्थित प्राथमिक विद्यालय मुस्ताक टोला चकरदाहा में शिक्षिका थी। पति एसएसबी में जवान है जो इन...

ससुराल में फंदे पर लटकी मिली एसएसबी जवान की नौ माह की गर्भवती पत्नी
फारबिसगंज(अररिया)(नि.सं.)Tue, 18 Dec 2018 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया के फारबिसगंज में ससुराल में नौ महीने की गर्भवती महिला फंदे से लटकी मिली। महिला समीना नरपतगंज के पलासी स्थित प्राथमिक विद्यालय मुस्ताक टोला चकरदाहा में शिक्षिका थी। पति एसएसबी में जवान है जो इन दिनों पत्नी के डिलीवरी के लिए छुट्टी पर घर आया हुआ था। 
 
घटना फारबिसगंज थाना क्षेत्र के झिरूआ पंचायत स्थित बसगढ़ा रामपुर पश्चिम में मंगलवार की अहले सुबह की है। मामले में मंगलवार शाम को मृत शिक्षिका के पिता शेखावत मियां ने ससुरालवालों पर दहेज के लिये गर्भवती बेटी की हत्या का केस दर्ज कराया है। इसमें मृतका के पति, सास, ससुर समेत सात लोगों को नामजद किया गया है।

मामले में जवान के परिजनों ने कहा कि अहले सुबह दोनों पति-पत्नी ने फांसी लगा ली थी जिसमें पत्नी की मौत हो गयी जबकि पति गंभीर हालत में पूर्णिया में एडमिट है। हालांकि पुलिस को अब तक जवान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से चार चक्का गाड़ी के लिये बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था।

एक सप्ताह में मां बनने वाली थी समीना
मृतका समीना खातून (23) एसएसबी जवान मो. रब्बान की पत्नी थी। वह नौ महीने की गर्भवती थी और एक दिन पूर्व ही पति के साथ पूर्णिया से चेकअप कराकर आयी थी। एक सप्ताह के अंदर ही डिलीवरी होने की बात कही गयी थी। एसएसबी जवान मो. रब्बान पिता शमशेर बैठा असम में पदस्थापित है जो करीब 20 दिन पूर्व छुट्टी लेकर घर आया था और डिलीवरी का इंतजार कर रहा था। 
 
थानाध्यक्ष पीके प्रवीण ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर पूछताछ की है। शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। मृतका के पिता के बयान पर दहेज के लिये हत्या का केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद से जवान सहित पूरा परिवार फरार हो गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें