ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरफारबिसगंज में चार ब्लैक सटोरिये गिरफ्तार, दिल्ली और गाजियाबाद से जुड़े हैं इनके तार

फारबिसगंज में चार ब्लैक सटोरिये गिरफ्तार, दिल्ली और गाजियाबाद से जुड़े हैं इनके तार

अररिया के फारबिसगंज दल्लू टोला में शनिवार की देर शाम पुलिस छापेमारी में चार ब्लैक सटोरियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सटोरियों के तार देश की राजधानी दिल्ली और गाजियाबाद से जुड़े हैं। छापेमारी से...

फारबिसगंज में चार ब्लैक सटोरिये गिरफ्तार, दिल्ली और गाजियाबाद से जुड़े हैं इनके तार
अररिया। निज संवाददाताSun, 18 Aug 2019 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया के फारबिसगंज दल्लू टोला में शनिवार की देर शाम पुलिस छापेमारी में चार ब्लैक सटोरियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सटोरियों के तार देश की राजधानी दिल्ली और गाजियाबाद से जुड़े हैं। छापेमारी से फारबिसगंज स्थानीय पुलिस को दूर रखा गया था। दरअसल सटोरिया गिरोह फारबिसगंज में बैठकर मोबाइल एप के माध्यम से लॉटरी के धंधे को अंजाम दे रहे थे। 

यह बातें एसपी धूरत सायली ने रविवार को नगर थाना में मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि अररिया पुलिस को काफी दिनों से फारबिसगंज शहर में इस तरह के धंधे होने की सूचनाएं मिल रही थी। सूचना के सत्यापन के बाद शनिवार को कई थानों के पुलिस सब इंस्पेक्टरों की टीम गठित कर छापेमारी की गई। मौके से सटोरिया गिरोह के सरगना सहित चार को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 18 हजार भारतीय नोट के साथ 13 सौ नेपाली करेंसी और लाटरी में इस्तेमाल किये जाने वाले दो मोबाइल बरामद किए गए। पकड़े गये सटोरियों में मास्टर माइंड सरवर आलम पिता मनव्वर आलम, दल्लू टोला समेत मो. छेदी पिता मुबारक, गोरिहारे, सिकंदर पिता हुसैन, दल्लू टोला और विशंभर दास पिता दुखाय दास, ततमा टोला शामिल हैं। एसपी ने बताया कि उनलोगों से पूछताछ जारी है इसमें और भी खुलासा हो सकता है। 

ये है मामला
शनिवार की देर शाम फारबिसगंज अनुमंडल के बाहर की तीन थाने की पुलिस ने स्थानीय दल्लू टोला में छापेमारी कर चार ब्लैक सटोरियों को गिरफ्तार किया। इस छापेमारी में फारबिसगंज पुलिस को दूर रखा गया। इस ऑपरेशन में रानीगंज के दारोगा डीपी यादव, जोकीहाट थाना अध्यक्ष श्याम किशोर, बैरगाछी ओपी अध्यक्ष किंग कुंदन सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें