ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपांच साल की छात्रा को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को जलाया

पांच साल की छात्रा को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को जलाया

अररिया के नरपतगंज के थाना चौक फोरलेन पर सड़क पार कर रही आदर्श मध्य विद्यालय की पांच साल की बच्ची को शनिवार सुबह ट्रक ने रौंद दिया। बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसका का शव ट्रक के पहिये में फंसा...

पांच साल की छात्रा को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को जलाया
Bhagalpur,BhagalpurSat, 03 Jun 2017 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया के नरपतगंज के थाना चौक फोरलेन पर सड़क पार कर रही आदर्श मध्य विद्यालय की पांच साल की बच्ची को शनिवार सुबह ट्रक ने रौंद दिया। बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसका का शव ट्रक के पहिये में फंसा हुआ है।

हादसे से गुस्साए भारी संख्या में ग्रामीण फोरलेन सड़क को जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ ग्रामीणों ने बच्ची को आमोद पासवान की बेटी नीलू के रूप में पहचाना है। जो मधुरा दक्षिण वार्ड की रहने वाली थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 57 को जाम कर दिया है। जिस ट्रक से हादसा हुआ उसे ग्रामीणों ने तोड़ फोड़ दिया है।

साथ एक अन्य ट्रक को लोगों ने आग के हवाले कर दिया है। माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। जाम में फंसी गाड़ियों को छोड़कर चालक भाग निकले हैं। स्थानीय प्रशासन लोगों को शांत करने में जुटा है।

लोगों का आक्रोश इस बात पर है कि एनएच बनने के बाद स्थानीय लोगों के लिए सड़क पार करने की कोई व्यवस्था नहीं की गई। इसकी वजह से कई बार दुर्घटना हो चुकी है और ग्रामीण प्रशासन से इसकी व्यवस्था करने की मांग कर चुके हैं लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें