DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति संग ससुराल जा रही नवविवाहिता का शव जंगल में मिला, दुष्कर्म की आशंका

अररिया थाना क्षेत्र के कुसियारगांव स्थित जंगल से संदिग्ध हालात में नवविवाहिता का शव मिला। नवविवाहिता(19 साल) अपने पति के साथ मायके से ससुराल जा रही थी। एक माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। 

नवविवाहिता का पति उसे बाइक से ससुराल गढ़बनैली, पूर्णिया ले जा रहा था। पुलिस को यह शव नाटकीय घटनाक्रम में शनिवार की रात करीब 2.30 बजे एनएच स्थित कुसियारगांव के बेल चौक से आगे जंगल में मिला। नवविवाहिता के शरीर पर चाकू से वार के कई निशान थे। शव की स्थिति देखर पुलिस शंका जाहिर कर रही है कि उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ है। हालांकि पोस्टमार्टम से पहले पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। 

हत्या को लेकर नवविवाहिता के पति की कहानी पर पुलिस और परिजनों को संदेह है। पति ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की शाम करीब 6.30 बजे ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित अपनी ससुराल से पत्नी को लेकर अपने घर के लिए निकला था। 25 जून को उनकी शादी हुई थी। उसने बताया कि जब वह कुसियारगांव के पास पहुंचा तो बाइक सवार चार लड़कों ने उसकी बाइक रुकवा ली और उसकी पत्नी को अपने साथ चलने की जिद्द करने लगे। विरोध करने पर दोनों को जंगल की ओर ले गए। 

पति ने बताया कि उन लड़कों ने उसे चाकू से मारा। किसी तरह से वह जान बचाकर अपने घर गढ़बनैली देर रात पहुंचा और अपने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद ससुराल वालों को जानकारी दी। दोनों पक्ष पुलिस लेकर रात में ही तलाश करते कुसियारगांव जंगल में पहुंचे। जहां नवविवाहिता का शव मिला। घटनास्थल के पास ही पति की बाइक और मोबाइल भी मिला। नवविवाहिता ने जो गहने पहन रखे थे वह ज्यों की त्यों पड़े थे, लूट नहीं हुई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस और नवविवाहिता के परिजन उसके पति की कहानी पर यकीन नहीं कर रहे हैं। नगर थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Araria: body of newly married woman found in forest in suspisious condition and fear of misbehavior