araria: attack on Jogbani police team with knife and stabbed to SI by murder accused - हत्या के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर चाकू से हमला, एसआई घायल- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर चाकू से हमला, एसआई घायल- VIDEO

araria  attack on jogbani police team with knife and stabbed to si by murder accused

अररिया के फारबिसगंज में हत्या के आरोपी को पकड़ने गई जोगबनी पुलिस पर शनिवार को चाकू से जानलेवा हमला किया गया। हमले में एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गए वहीं हवलदार को भी चोटें आई है। दोनों को फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घायल दारोगा का नाम जीवेश कुमार ठाकुर बताया जाता है जबकि हवलदार का नाम अखिलेश्वर प्रसाद है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की सुबह अमौना पंचायत के भवानीपुर स्थित नदी किनारे इस्लाम पिता गुलाम, लोहिया टोला ,वार्ड संख्या 4 जोगबनी, नाम के युवक का शव मिला था। परिजनों ने इस मामले में जोगबनी   खजूरबाड़ी के ही 2 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया जो युवक को बीते  मंगलवार की रात ही अपने साथ बुलाकर ले गए थे। जब जोगबनी पुलिस दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो दोनों बाइक से हेलमेट पहनकर नेपाल भागने की फिराक में थे। 

पुलिस को देखते ही दोनों ने चाकू निकालकर हमला करना शुरू कर दिया। खजूरबाड़ी मध्य विद्यालय के सामने रोड पर खुलेआम पुलिस टीम पर हमले से भगदड़ मच गयी। कई सिपाही भी इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान दारोगा जीवेश हाथ पर चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि हवलदार अखिलेश्वर को भी चोटें आईं हैं। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी शमशुल पिता मो आमिर को गिरफ्तार कर लिया जबकि चाकू से जानलेवा हमला करने वाला मुकुल शाह नामक युवक नेपाल भागने में सफल रहा।

घटना के बाद से इलाके में पुलिस गतिविधियां तेज हो गई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि हत्यारोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर चाकू से हमला हुआ है जिसमें एक एसआई घायल हो गये। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभियान चला रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:araria: attack on Jogbani police team with knife and stabbed to SI by murder accused