amazing vicious thief theft two lakh rupees from cash counter in Canara bank at kishanganj - गजब! कैशियर को बातों में उलझाकर कैश काउंटर से 1.71 लाख ले उड़े शातिर DA Image
6 दिसंबर, 2019|7:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजब! कैशियर को बातों में उलझाकर कैश काउंटर से 1.71 लाख ले उड़े शातिर

CCTV footage of theft at kishanganj in canara bank

1 / 2किशनगंज के केनरा बैंक में चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज

 Tanda Nagar, Mohalla Hyangganj, theft

2 / 2कैनरा बैंक की शाखा से कैश काउंटर से 1.71 लाख ले  शातिर

PreviousNext

गजब! कैशियर को बातों में उलझाकर कैश काउंटर से 1.71 लाख ले उड़े शातिर। दरअसल शहर के चूड़ीपट्टी स्थित कैनरा बैंक की शाखा के कैश काउंटर में मंगलवार को प्रवेश कर बदमाशों ने 1 लाख 71 हजार रुपये उड़ा लिये।

ताज्जुब ये कि उस वक्त कैश काउंटर के कर्मी रामाशीष कुमार कार्य कर रहे थे। बावजूद इसके बदमाश घटना को अंजाम देने में सफल रहे। बदमाशों की संख्या 10 से ज्यादा थी। कैश काउंटर में सिर्फ एक ने प्रवेश किया था। यह घटना कैनरा बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

बातों में उलझाकर रुपये थैला में लेकर फरार 
बैंक के शाखा प्रबंधक अनुज आनंद ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घटना दिन के करीब 11 बजकर 40 मिनट पर हुई। बैंककर्मी बैंक कार्य में व्यस्त थे। इसी दौरान एक युवक बैंक के कैश काउंटर के केबिन में प्रवेश कर गया और कर्मी रामाशीष को अपनी बातों में उलझाकर कैश कांउटर पर रखे 1 लाख 71 हजार रुपये थैला में लेकर फरार हो गया।

कैश मिलान के दौरान घटना का पता चला 
घटना के करीब 15 मिनट बाद कैश काउंटर के कर्मी रामाशीष कैश का मिलान करने लगे तो 1.71 लाख रुपये कम मिले। रामाशीष ने बैंक प्रबंधक अनुज आनंद को सूचना दी। बैंक में गार्ड की प्रतिनियुक्ति नहीं है। बैंक मैनेजर अनुज आनंद ने बताया कि घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी गई है। कैनरा बैंक के वरीय अधिकारी को भी सूचना दे दी गई है। इधर, एसपी कुमार आशीष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। घटना में शामिल बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amazing vicious thief theft two lakh rupees from cash counter in Canara bank at kishanganj