ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरगजब! कोरोना का खौफ ऐसा कि कोरोना जांच कराने पहुंचे युवक को देख भागे सदर अस्पताल के प्रभारी

गजब! कोरोना का खौफ ऐसा कि कोरोना जांच कराने पहुंचे युवक को देख भागे सदर अस्पताल के प्रभारी

कोरोना का खौफ आम से लेकर खास लोगों तक में है। यही कारण है कि पॉजीटिव मरीजों को तो छोड़ दें, संदिग्धों से भी लोग कोसो दूर भाग रहे हैं। ऐसा ही नजारा बुधवार को सदर अस्पताल के ओपीडी बिल्डिंग में देखने को...

गजब! कोरोना का खौफ ऐसा कि कोरोना जांच कराने पहुंचे युवक को देख भागे सदर अस्पताल के प्रभारी
भागलपुर, कार्यालय संवाददाताWed, 01 Apr 2020 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना का खौफ आम से लेकर खास लोगों तक में है। यही कारण है कि पॉजीटिव मरीजों को तो छोड़ दें, संदिग्धों से भी लोग कोसो दूर भाग रहे हैं। ऐसा ही नजारा बुधवार को सदर अस्पताल के ओपीडी बिल्डिंग में देखने को मिला। 

दरअसल यहां जैसे ही कोरोना का संदिग्ध मरीज अपना सैंपल देने के लिए पहुंचा, वहां पर हड़कंप मच गया। टेक्नीशियन को छोड़ वहां मौजूद चपरासी से लेकर सदर अस्पताल के प्रभारी तक भाग निकले। लोगों को भागता देख इलाज के लिए आये तीन से चार मरीज भी भाग खड़े हुए। हालांकि बाद में पहुंचे सीएस डॉ. विजय कुमार सिंह व डॉ. राजू संदिग्ध मरीज से छह फीट की दूरी बनाकर खड़े रहे।

पीपीई के ऊपर टेक्नीशियन ने पहना पॉलीथिन
खौफ इस कदर था कि संदिग्ध मरीज का सैंपल कलेक्शन के लिए क्वारंटाइन वार्ड पहुंचे लैब टेक्नीशियन ने पीपीई यानी पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट के ऊपर एक और पालीथिन पहन ली। यही नहीं, पीपीई पहने दूसरा टेक्नीशियन भी पैरों में बरसाती बांधकर सैंपल की पैकिंग की। इन दोनों का सैंपल कलेक्शन में सहयोग करने के लिए तैनात अन्य कर्मचारी वार्ड से बाहर निकल आये थे। जब तक सैंपल कलेक्शन कर उसे जांच के लिए भेज नहीं दिया गया, तब तक सदर अस्पताल के प्रभारी सह उपाधीक्षक डॉ. एके मंडल अंदर नहीं घुसे। 

एक जनप्रतिनिधि का भतीजा है संदिग्ध युवक
जिस युवक का बुधवार को कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया, वह भागलपुर जिले के एक विधायक का भतीजा है। वह 19 मार्च को जर्मनी से भागलपुर आया था। जहां स्क्रीनिंग में उसे होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह डॉक्टरों ने दी थी। सोमवार को फिर उसे कोरोना का लक्षण दिखा तो वह जांच के लिए मायागंज अस्पताल गया। बुधवार को सदर अस्पताल में कोरोना जांच के लिए उसका सैंपल लिया गया। जांच रिपोर्ट नहीं आने तक उसे आइसोलेशन वार्ड में निगरानी के तहत रखा जायेगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें