ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरविवि में कुलपति और कॉलेजों में प्राचार्यों ने किया झंडोत्तोलन

विवि में कुलपति और कॉलेजों में प्राचार्यों ने किया झंडोत्तोलन

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डा. एनके झा ने कहा कि विवि को आगे बढ़ाने में शिक्षक, कर्मचारी, छात्र, अभिभावक की सामूहिक जिम्मेवारी...

विवि में कुलपति और कॉलेजों में प्राचार्यों ने किया झंडोत्तोलन
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 28 Jan 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डा. एनके झा ने कहा कि विवि को आगे बढ़ाने में शिक्षक, कर्मचारी, छात्र, अभिभावक की सामूहिक जिम्मेवारी है। सबके सहयोग से ही विवि की उन्नति संभव है। वह गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में ध्वजारोहन के बाद बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि शोध की गुणवत्ता पर जोर दिया जाए। फाइलों को सही तरीके से समयबद्ध तरीके से निष्पादित किया जाए। उन्होंने पेंशन के भुगतान में सिफारिश के बल पर नहीं बल्कि सही तरीके से और जल्द से जल्द निबटाया जाए।

विवि प्रशासनिक भवन के सामने 10.20 में कुलपति डा. एनके झा द्वारा झंडोत्तोलन किया गया। इसके बाद राष्ट्रगान गाया गया। सभी लोगों ने तिलकामांझी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कुलपति ने विवि में अपने कार्यकाल की उपलब्धियों और कार्य प्रगिति के बारे में चर्चा की। विवि के सदर्भ में भविष्य की कार्ययोजना भी उन्होंने प्रस्तुत की। उन्होंने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, अभिभावकों और छात्रों से विवि को सहयोग की अपील की। इस अवसर पर विवि के सभी अधिकारी, शिक्षक, कर्मचारी और छात्र उपस्थित थे। इस अवसर पर खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। ओल्ड पीजी कैंपस में प्रतिकुलपति डा. रामयतन प्रसाद द्वारा झंडोत्तोलन किया गया। कुलपति ने अपने आवास पर भी झंडोत्तोलन किया।

इसके अलावा टीएनबी कॉलेज में वहां के प्राचार्य डा. संजय चौधरी, मारवाड़ी कॉलेज में डा. गुरुदेव पोद्दार, एसएम कॉलेज में डा. अर्चना ठाकुर और बीएन कॉलेज में डा. अभिमन्यु चौधरी, महादेव सिंह कॉलेज में डा. केडी प्रभात और एमएम कॉलेज में डा. सलाउद्दीन अहसन और इंजीनियरिंग कॉलेज में डॉ. निर्मल कुमार ने झंडोत्तोलन किया और सभी को बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें