ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिहार में शराबबंदी! भागलपुर में दो ट्रकों से एक करोड़ रुपये की शराब की खेप जब्त

बिहार में शराबबंदी! भागलपुर में दो ट्रकों से एक करोड़ रुपये की शराब की खेप जब्त

भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर बायपास थाने के खिरीबांध और जगदीशपुर के सन्हौला मोड़ के समीप पुलिस ने बुधवार देर रात दो ट्रकों से शराब की बड़ी खेप बरामद की है।  जब्त शराब की कीमत एक करोड़ बताई जी...

बिहार में शराबबंदी! भागलपुर में दो ट्रकों से एक करोड़ रुपये की शराब की खेप जब्त
जगदीशपुर(भागलपुर)। एक संवाददाता Fri, 21 Feb 2020 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर बायपास थाने के खिरीबांध और जगदीशपुर के सन्हौला मोड़ के समीप पुलिस ने बुधवार देर रात दो ट्रकों से शराब की बड़ी खेप बरामद की है। 

जब्त शराब की कीमत एक करोड़ बताई जी रही है। गुरुवार को जगदीशपुर थाने में एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि होली के मद्देनजर की जा रही छापेमारी के दौरान यह सफलता मिली है। पुलिस ने दोनों ट्रकों को भी जब्त कर लिया है।
 
एसएसपी ने बताया कि पुलिस को मद्य निषेध कोषांग पटना से सूचना मिली थी कि भागलपुर के रास्ते दूसरे राज्यों से शराब की तस्करी हो रही है। इसी के बाद यह कार्रवाई की गई है। जब्त ट्रकों से 375 एमएल की 4 हजार 704 बोतल विदेशी शराब व 62 ड्रमों मे 18 हजार 600 केजी ्प्रिरट जब्त की गयी है। पुलिस ने दोनों ट्रकों के चालक यूपी (अमेठी) के विजय बहादुर सिंह व मध्यप्रदेश (रीवा) के धमेन्द्र मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों चालकों से तीन मोबाइल व ट्रकों के चार अलग-अलग नंबर प्लेट जब्त किए गये हैं। अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।
 
पुलिस के अनुसार शराब बंगाल से लायी जा रही थी और इसको छपरा सहित अन्य जिलों में भेजने की तैयारी थी। मौके पर विधि व्यवस्था डीएसपी नेसार अहमद शाह, इंस्पेक्टर लाल बहादुर, बायपास थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा व जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी उपस्थित थे। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें