DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के पांच माह बाद ही 50 हजार रुपये के लिए नवविवाहित पत्नी को मार डाला

after five month of marriage murder of wife for only fifty thousand rupees in saharsa

जिस घर में पांच महीने पहले आरती की डोली आई थी, मंगलवार को उसी घर से उसकी अर्थी निकली। पति चंदन कुमार सिंह ने मात्र 50 हजार रुपये के लिए पत्नी आरती की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना शहर के कैलाशपुरी मोहल्ले की है। हत्या के बाद पति गले से मंगलसूत्र और जेवर भी लेकर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सास को गिरफ्तार कर लिया है।

 मृतिका आरती जिले के नवीननगर सरडीहा गांव की रहने वाली थी। मृतिका की शादी करीब पांच माह मधेपुरा जिले के दिघरा गांव निवासी चंदन के साथ हुई थी। वह पति व ससुराल वालों के साथ कैलाश पुरी स्थित घर में रह रही थी। मृतिका के चचेरे भाई जयंत ने बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब दस बजे बहन से मिलने आया तो देखा कि बहन को बहनोई पीट रहा है।

उस वक्त परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। मैंने बहनोई से विनती की तो उसने 50 हजार रूपए की मांग की। मेरे पास उस वक्त पैसे नहीं थे। शाम तक कुछ पैसा व्यवस्था करने की बात कही। गांव के ही रितेश से दस हजार रुपए लेकर करीब पांच बजे शाम को बहनोई को देने के लिए पहुंचा तो देखा की घर का सारा सामान बिखरा है। अंदर के कमरे में बहन की लाश पड़ी है। जयंत का कहना था कि बहन की गला दबाकर हत्या की गई थी। मृतका के पति ने गले से मंगलसूत्र व जेवर भी निकाल लिया था। 

सदर थानाध्यक्ष आरकेसिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। आरोपी पति चंदन व अन्य की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। 

पति को नशे की लत, रुपये के लिए पिटाई करता 
आसपास के लोगों का कहना था कि चंदन नशे का आदी था। वह दहेज के लिए पत्नी के साथ बराबर मारपीट करता था। मामला शांत करने के लिए मृतिका के परिजनों द्वारा कई बार रुपए दिये भी गये। इसके बावजूद उसका लालच कम नहीं हो रहा था। वहीं मृतिका की सास ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके कारण बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after five month of marriage murder of wife for only fifty thousand rupees in saharsa