ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलखीसराय में शराब बरामदगी मामले में वायरल वीडियो पर कार्रवाई, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

लखीसराय में शराब बरामदगी मामले में वायरल वीडियो पर कार्रवाई, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

लखीसराय में शराब बरामदगी मामले में वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए एसपी सुशील कुमार ने चानन थानाध्यक्ष रंजन कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। उनकी जगह वहीं पदस्थापित एसआई राज कुमार को प्रभार...

लखीसराय में शराब बरामदगी मामले में वायरल वीडियो पर कार्रवाई, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर
लखीसराय। हिन्दुस्तान संवाददाताWed, 16 Oct 2019 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय में शराब बरामदगी मामले में वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए एसपी सुशील कुमार ने चानन थानाध्यक्ष रंजन कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। उनकी जगह वहीं पदस्थापित एसआई राज कुमार को प्रभार दिया है।

चानन थानाध्यक्ष पर डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर कार्रवाई हुई है। दो-तीन दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक घर से शराब बरामदगी के बाद घर की महिला यह कहती दिख रही है कि वहां के थानेदार ने ही शराब रखा है। वायरल वीडियो के आधार पर ही कार्रवाई की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दुस्तान अखबार ने इसे प्रमुखता से प्रकाशित किया था। 

इसके बाद डीआईजी ने मामले को संज्ञान में लिया। डीआईजी के निर्देश पर वीडियो की जांच कराने के बाद एसपी ने चानन थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया है।  

इस संबंध में डीआईजी मनु महाराज ने कहा कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप का वायरल वीडियो उन्हें उपलब्ध हुआ था। इसको लेकर चानन थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर करने का निर्देश दिया गया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें