accused of cheating in name of job kidnap teacher recovered by bihar sharif police from lakhisarai - नौकरी के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाला अपहृत शिक्षक बरामद,  छह गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकरी के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाला अपहृत शिक्षक बरामद,  छह गिरफ्तार

accused of cheating in name of job kidnap teacher recovered by bihar sharif police from lakhisarai

नौकरी के नाम पर युवकों को बरगलाकर लाखों रुपये ठगी करने वाला मिडिल स्कूल के आरोपी अपहृत शिक्षक को बिहारशरीफ पुलिस ने तेतरहट थाना क्षेत्र के घोषीकुंडी के पास से से बरामद कर लिया। पुलिस ने इस सबंध में अपहरण के आरोपी छह युवकों को गिरफ्तार भी किया। जानकारी के अनुसार शिक्षक सुबोध कुमार के गिरोह ने 12 से अधिक युवकों से बेल्ट्रान और शिक्षक सहित अन्य क्षेत्र में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी की थी।

ठगी के शिकार हुए युवकों ने बनाया था बंधक
ठगी के शिकार हुए युवक नौकरी नहीं लगने के बाद राशि वापस करने के लिए लगातार दवाब बना रहे थे। वहीं ठग गिरोह की ओर से राशि लौटने के नाम पर युवकों को बरगलाया जा रहा था। इसके बाद ठगी के शिकार हुए सभी युवक राशि वसूली के लिए गिरोह के मास्टर माइंड अजय मास्टर को उठाने का प्लान बनाया। आरोपी अजय को मिलने के लिए 16 सितंबर को एनटीपीसी के पास बुलाया गया। यहां युवकों की संख्या ज्यादा रहने की वजह से अजय भाग गया और उसके साथ रहे आरोपी शिक्षक सुबोध युवकों के हत्थे चढ़ गया। 

पति के अपहरण का केस दर्ज कराया
उधर सुबोध की पत्नी ने 18 को बिहारशरीफ थाना में पति के अपहरण का केस दर्ज कराया। उसके बाद पुलिस ने जमुई से एक और लखीसराय से पांच युवकों को गिरफ्तार करते हुए सुबोध को सुरक्षित बरामद कर लिया। जमुई और तेतरहट थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने छापेमारी दल में शामिल डीआईओ के चंदन कुमार और बिहारशरीफ थाना के एसआई जितेंद्र कुमार को सहयोग किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accused of cheating in name of job kidnap teacher recovered by bihar sharif police from lakhisarai