ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलखीसराय में हादसा, वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत

लखीसराय में हादसा, वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत

लखीसराय में रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा के पास गुरुवार की देर रात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। मृतकों में एक बेगूसराय,...

लखीसराय में हादसा, वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत
रामगढ़ चौक(लखीसराय)। एक संवाददाताFri, 03 Jul 2020 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय में रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा के पास गुरुवार की देर रात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। मृतकों में एक बेगूसराय, जबकि दूसरा बड़हिया के खुटहा का रहने वाला है।
 
बताया जा रहा है कि बड़हिया खुटहा गांव निवासी उमेश सिंह का बेटा 27 वर्षीय राजा कुमार अपने साथी बेगूसराय जिला निवासी शाम्हो निवासी धरणीधर सिंह के बेटे 35 वर्षीय डब्लू सिंह के साथ किसी निजी कार्य के लिए गुरुवार रात 11 बजे रामगढ़चौक प्रखंड के औरे गांव जा रहा था। इसी बीच बिहरौरा गांव के समीप विपरीत दिशा से जा रहे अज्ञात वाहन के धक्के से दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गई। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के उपरांत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें