ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार में हादसा, एनएच 31 पर ट्रक और पिकअप वैन में टक्कर, दो की मौत

कटिहार में हादसा, एनएच 31 पर ट्रक और पिकअप वैन में टक्कर, दो की मौत

कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र में एनएच-31 पर डूमर चौक के समीप ट्रक व पिकअप वैन की जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना सोमवार देर रात की है। दोनों मृतक पिकअप वैन में सवार...

कटिहार में हादसा, एनएच 31 पर ट्रक और पिकअप वैन में टक्कर, दो की मौत
कटिहार पोठिया। हिटीTue, 14 Jul 2020 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र में एनएच-31 पर डूमर चौक के समीप ट्रक व पिकअप वैन की जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना सोमवार देर रात की है। दोनों मृतक पिकअप वैन में सवार थे।

 उनकी पहचान बांका जिले के कटियामा निवासी मंटू पोद्दार (34 वर्ष) और पिकअप वैन चालक संझा श्यामपुर निवासी रंजीत यादव (35 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना में वैन के परखच्चे उड़ गये।

मृतक मंटू पोद्दार के भतीजा सोनू ने बताया कि उनका चाचा चावल का व्यापारी थे। गुलाबबाग से चावल लाकर बांका में बेचने का काम करते थे। सोमवार को पिकअप वैन से चालक रंजीत यादव के साथ पूर्णिया गुलाबबाग चावल लाने गये थे। रात में करीब बारह बजे पोठिया ओपी पुलिस ने फोन पर घटना की सूचना दी। जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उनके चाचा मंटू और चालक रंजीत का शव रखा हुआ था।

 ओपी अध्यक्ष संजय दास ने बताया कि सोनू के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छाड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। मालूम हो कि एनएच 31 पर आये दिन सड़क दुर्घटना में वृद्धि हो गयी है। ओवरटेक के कारण लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने पोठिया ओपी अध्यक्ष को छापेमारी कर ट्रक चालक की पहचान करने का निर्देश दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें