DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटिहार में हादसा, शौचालय की टंकी में दम घुटने से दो भाइयों की मौत

accident in katihar  two brothers died of suffocation in toilet tank during cleaning

कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के बधौरा विश्वास टोली में शनिवार को शौचालय की टंकी की सफाई करने के दौरान टंकी में गिरने व दम घुटने से एक की मौत हो गई जबकि, बचाने गए एक अन्य युवक की भी मौत हो गई।

दोनों मृतक आपस में ममेरा व फुफेरा भाई थे। घटना दोपहर करीब तीन से चार बजे के बीच की है। बताया जाता है कि बधौरा निवासी हरिकेन विश्वास के पुत्र विनोद विश्वास (23) अपने ही घर में बने शौचालय की टंकी की बाहर से सफाई कर कर रहा था। इसी दौरान वह फिसल गया और शौचालय की टंकी में गिर गया। शोर करने पर फुफेरे भाई को बचाने लोगेन विश्वास के पुत्र सह मृतक विनोद के ममेरा भाई अमर विश्वास (25)पहंचा।

टंकी में उतरे ही अमर की भी दम घुटने लगी। कुछ देर बाद परिजन अमर को बाहर निकाला और आनन-फानन में सालमारी अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने कहा विनोद सफाई कर रहा था कुछ देर बाद शोर पर अमर बचाने के लिए टंकी में उतरा था लेकिन उसका भी दम घुटने लगा था। इधर पुलस ने देर शाम शव का पोस्टमार्टम के लए अस्पताल भेजा।

 मुखिया ललन विश्वास ने बताया कि आपदा प्रबंधन के तहत मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाना चाहिए। इस घटना से गांव में सनसनी  फैल गयी है। टोला में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Accident in Katihar: two brothers died of suffocation in toilet tank during cleaning