ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएसी खराब, ब्रह्मपुत्र मेल में पसीने से तरबतर हुए यात्री

एसी खराब, ब्रह्मपुत्र मेल में पसीने से तरबतर हुए यात्री

एक तो ट्रेन लेट उसपर से एसी खराब। डाउन ब्रह्मपुत्र मेल रविवार को दिन में 17 घंटे लेट 12 बजे भागलपुर पहुंची तो एसी-3 कोच के यात्री पसीने से तर-बतर...

एसी खराब, ब्रह्मपुत्र मेल में पसीने से तरबतर हुए यात्री
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 28 May 2018 01:58 AM
ऐप पर पढ़ें

एक तो ट्रेन लेट उसपर से एसी खराब। डाउन ब्रह्मपुत्र मेल रविवार को दिन में 17 घंटे लेट 12 बजे भागलपुर पहुंची तो एसी-3 कोच के यात्री पसीने से तर-बतर थे। मुख्यालय के निर्देश पर आनन-फानन में भागलपुर के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर एसी दुरुस्त कराने की व्यवस्था की गई।

इसके पहले यात्रियों ने जमालपुर में भी हंगामा किया था। खराबियां दूर करने के बाद ट्रेन भागलपुर से रवाना हुई। ट्रेन की एसी बोगी में यात्रा कर रहे यात्रियों ने बताया कि यह स्थिति दिल्ली से है। कानपुर के बाद स्थिति और खराब हो गई। कानपुर में शिकायत की गई तो कहा गया कि आगे ठीक हो जाएगा लेकिन पूरे रास्ते कहीं एसी दुरुस्त नहीं हुआ।

जब ट्रेन जमालपुर आयी तो वहां भी एसी मरम्मत के लिए बाहर निकलकर शिकायत की गई तब जाकर भागलपुर में इंजीनियर आए।

ट्रेन जब जमालपुर से खुली तो मालदा रेल मंडल मुख्यालय से यह निर्देश मिला कि भागलपुर में ब्रह्मपुत्र मेल की एक एसी कोच में गड़बड़ी ठीक करनी है। स्टेशन अधीक्षक ओंकार प्रसाद ने बताया कि मुख्यालय के निर्देशानुसार ट्रेन के पहुंचने से पहले ही इंजीनियर और कर्मचारी तैनात थे। स्टॉपेज की अवधि में ही एसी की खराबी दूर कर दी गई। एसी चलाने के बाद जब यात्री संतुष्ट हो गए तब ट्रेन खुली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें