ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरआशादीप क्रिकेट एसोसिएशन और एमसीसी बिहपुर की टीम जीती

आशादीप क्रिकेट एसोसिएशन और एमसीसी बिहपुर की टीम जीती

भागलपुर क्रिकेट लीग मैच में गुरुवार को दो मैच खेले गये। पहले में आशादीप क्रिकेट एसोसिएशन और दूसरे में एमसीसी बिहपुर की टीम...

आशादीप क्रिकेट एसोसिएशन और एमसीसी बिहपुर की टीम जीती
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 11 Jan 2019 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर क्रिकेट लीग मैच में गुरुवार को दो मैच खेले गये। पहले में आशादीप क्रिकेट एसोसिएशन और दूसरे में एमसीसी बिहपुर की टीम जीती।

सैंडिंस कंपाउंड में पहला मैच ग्राउंड दो पर आशादीप बनाम स्टार इलेवन सालेपुर के बीच हुआ। स्टार इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.5 ओवर में 10 विकेट पर 79 रन बनाये। अनिल कुमार ने 22 और सूरज कुमार ने 21 रन की पारी खेली। आशादीप की ओर से मुशरफ वारसी ने चार व आमिर ने दो विकेट लिये। जवाब में आशादीप की टीम ने 9.4 ओवर में दो विकेट पर 81 रन बनाकर मैच जीत लिया। सुमित ने 34 और संजू ने 19 रन की नाबाद पारी खेली। स्टार इलेवन की ओर से रोहित रोशन व सूरज कुमार ने एक-एक विकेट लिये। सुजीत कुमार और शुभम कुमार अंपायर थे।

दूसरी तरफ ग्राउंड एक एमसीसी बिहपुर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 10 विकेट पर 175 रन बनाये। मो. मोकारम ने 40 और सौरव ने 35 रन की बेहतरीन पारी खेली। जेएचसीसी लत्तीपुर की ओर से गौतम ने पांच व राजेश कुमार ने एक विकेट लिये। जवाब में जेएचसीसी की टीम 18 ओवर में 10 विकेट पर सिर्फ 112 रन ही बना पायी। गौतम ने सर्वाधिक 24 रन और आदित्य राज ने 20 रन की पारी खेली। एमसीसी के बिट्टू कुमार ने पांच व असीम ने दो विकेट लिये। 11 जनवरी को आजाद क्रिकेट क्लब बनाम टीएनबी क्रिकेट एकेडमी और भागलपुर क्रिकेट एसोसिएशन बनाम क्यूएम आजाद के बीच मैच होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें