ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपूर्व विधायक के निधन पर दियारा क्षेत्र में शोक की लहर

पूर्व विधायक के निधन पर दियारा क्षेत्र में शोक की लहर

पीरपैंती के पूर्व विधायक अंबिका प्रसाद के निधन पर कहलगांव और पीरपैंती में शोक की लहर दौड़ पड़ी। उनके पार्थिव शरीर के पैतृक गांव बुद्धुचक थाना क्षेत्र के बरोहिया पहुंचते ही ग्रामीणों और शुभचिंतकों की...

पूर्व विधायक के निधन पर दियारा क्षेत्र में शोक की लहर
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 25 Mar 2019 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

पीरपैंती के पूर्व विधायक अंबिका प्रसाद के निधन पर कहलगांव और पीरपैंती में शोक की लहर दौड़ पड़ी। उनके पार्थिव शरीर के पैतृक गांव बुद्धुचक थाना क्षेत्र के बरोहिया पहुंचते ही ग्रामीणों और शुभचिंतकों की भीड़ उमड़ पड़ी।

रविवार सुबह से उनके आवास पर आसपास के गांवों के ग्रामीणों, गणमान्य लोगों तथा सीपीआई नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। सैकड़ों लोगों ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिये तो परिजनों को सांत्वना दी।

दर्जनों स्कूली बच्चों ने भी अंबिका चाचा के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किये।वहीं कहलगांव के विधायक सदानंद सिंह ने कॉमरेड अंबिका प्रसाद के निधन को अपूरणीय क्षति बताते कहा कि राजनीतिक जीवन में उनसे काफी कुछ सीखने का मौका मिला।

वे राजनीति के पुरोधा थे तथा विधानसभा में लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बातों को रखते थे। वे बिहार के अनुभवी नेताओं में से एक थे तथा सीपीआई के राजनीतिक गुरू थे। उनके निधन पर प्रखंड कांग्रेस भवन में प्रखंड अध्यक्ष सहवाज आलम मुन्ना की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें