DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भागलपुरशाहकुंड में मुखिया पद पर 19 में 12 नए चेहरे

शाहकुंड में मुखिया पद पर 19 में 12 नए चेहरे

हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 04:01 AM
शाहकुंड में मुखिया पद पर 19 में 12 नए चेहरे

शाहकुंड। एक संवाददाता

पंचायत चुनाव में महत्वपूर्ण पदों पर नये चेहरे जीतकर आ रहे हैं। जिला परिषद सदस्य, मुखिया, पंचायत समिति और सरपंच पद पर अधिकांश जगहों पर पुराने प्रत्याशी हार रहे हैं। सन्हौला और जगदीशपुर प्रखंड की तरह ही शाहकुंड में भी परिवर्तन की बयार बही है।

शाहकुंड में मुखिया के 19 में से 12 नए चेहरे जीत कर आए हैं। सात निवर्तमान मुखिया लगातार जीत दर्ज करने में सफल रहे। नवनिर्वाचित मुखिया में युवाओं की संख्या अच्छी है। बेलथू पंचायत से विश्वनाथ महतो पहली बार मुखिया का चुनाव जीतकर आए हैं। मकंदपुर पंचायत से पिंटू दास पहली बार मुखिया पद पर चुने गए हैं। इससे पहले एक-एक बार पंचायत समिति सदस्य पद और सरपंच पद की जिम्मेवारी निभा चुके हैं।

पंचायत चुनाव में पिन्टू दास ने लगातार तीसरी जीत दर्ज है। कसवा खेरही से पिंकी देवी, जगरिया से आभा सिंह, पैरडोमनियामाल से अमर कुमार मंडल, वासुदेवपुर से गुरिया देवी, सरौनी से उत्तम कुमार सिंह, गोबरांय से वंदना कुमारी, किसनपुर अमखोरिया से रंजना कुमारी, खैरा से अहमद हुसैन, भूलनी से ब्यूटी कुमारी और हाजीपुर से उत्तम साह पहली बार मुखिया का चुनाव जीतकर आए हैं। हालांकि दीनदयालपुर से देवेंद्र प्रसाद, अंबा से राकेश कुमार, खुलनी से लक्ष्मी देवी अग्रवाल, सजौर से अरुणा देवी, हरनथ से हसीन अख्तर, दरियापुर से आलोक कुमार, दासपुर से संजय चौधरी दूसरी बार जीत दर्ज करने में सफल रहे। मतदाताओं ने इन पर नये चेहरे पर अधिक भरोसा जताया है। जिला परिषद की दो सीटों में से एक पर नया चेहरा जीत कर आया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें