ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआमछली मारने के विवाद में युवक घायल (पेज तीन)

मछली मारने के विवाद में युवक घायल (पेज तीन)

भभुआ। देवरजी खुर्द गांव में मछली मारने के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक युवक घायल हो गया। घायल 20 वर्षीय छोटू बिंद भभुआ थाना क्षेत्र के महेसूआ गांव निवासी अकलू बिंद का बेटा है।...

मछली मारने के विवाद में युवक घायल (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 27 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। देवरजी खुर्द गांव में मछली मारने के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक युवक घायल हो गया। घायल 20 वर्षीय छोटू बिंद भभुआ थाना क्षेत्र के महेसूआ गांव निवासी अकलू बिंद का बेटा है। परिजनों ने बताया कि छोटू गांव के तालाब में मछली मार रहा था। इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति द्वारा लाठी-डंडा से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
फोटो- 27 मई भभुआ- 11

कैप्शन- मारपीट के बाद सोमवार को सदर अस्पताल में इलाज कराता घायल।

वाहन दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल

भभुआ। जिले के विभिन्न इलाकों में हुई वाहन दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में जिगनी के गोरख प्रसाद, डिहरा के चंदन कुमार, रामगढ़ के राजू पटेल, कर्णपुरा के राकेश कुमार श्रीवास्तव व भभुआ शहर के वार्ड 25 के सुनील साह शामिल हैं। अखलासपुर पानी टंकी के पास ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में गोरख रजक व पछाहगंज गांव के पास अनियंत्रित बाइक से गिरकर चंदन कुमार घायल हो गयाहि.प्र.

जहर खाने से महिला की बिगड़ी तबीयत

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के बेतरी गांव में जहर खाने से एक महिला की तबीयत बिगड़ गयी। पीड़िता सुनीता देवी बेतरी निवासी को परिजनों द्वारा सदर अस्पताल लाकर इलाज कराया गया। पति सोहन प्रसाद गोंड ने बताया कि अपनी पत्नी को गांव में ही डॉक्टर के पास जांच कराने ले गए थे। डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन देने के लिए टॉर्च दिखाने को कहा गया। पत्नी व एक और महिला को टॉर्च दिखाने से पत्नी नाराज हो गई।हि.प्र.

पेड़ से गिरकर सेमरियां का किशोर घायल

चैनपुर। सेमरिया गांव के बधार में पेड़ से गिरकर एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल 14 वर्षीय शिवम कुमार चैनपुर थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी मेघू सिंह का पुत्र है। सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि शिवम आम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। इसी दौरान उसका पेड़ से पैर फिसला और नीचे गिरकर घायल हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।