ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआबदमाशों ने युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती (पेज तीन)

बदमाशों ने युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती (पेज तीन)

भभुआ। सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर मोड़ के पास पूर्व के विवाद को लेकर गुरुवार को एक बाइक युवक की बदमाशों ने पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। घायल 28 वर्षीय जितेंद्र पासवान भभुआ थाना क्षेत्र के...

बदमाशों ने युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 30 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर मोड़ के पास पूर्व के विवाद को लेकर गुरुवार को एक बाइक युवक की बदमाशों ने पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। घायल 28 वर्षीय जितेंद्र पासवान भभुआ थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी अर्जुन पासवान का पुत्र है। घायल जितेंद्र ने बताया कि 6 माह पूर्व में क्रिकेट खेलने के दौरान झगड़ा हुआ था। उसी विवाद को लेकर आज दो बदमाशों ने लाठी-डंडा और हॉकी से मारपीट कर घायल कर दिया। परिजनों द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया। चिकित्सक द्वारा इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। परिजन बता रहे थे कि वह इस घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाएंगे।

अपहरण मामले के आरोपी ने किया आत्मसमर्पण (पेज तीन)

भभुआ। अपहरण मामले के एक आरोपी ने गुरुवार को भभुआ न्यायालय में आत्मसमर्पण किया। सरेंडर करनेवाला 26 वर्षीय प्रकाश सेठ भभुआ शहर के वार्ड 16 का निवासी है। न्यायालय के निर्देश पर उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए सदर अस्पताल लाया गया। चिकित्सक से मेडिकल जांच कराने के बाद उसे पुन: कोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि वह फरार चल रहा था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें