ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआकाम करने के दौरान मजदूर घायल-

काम करने के दौरान मजदूर घायल-

भभुआ। पीएचईडी विभाग में काम करने के दौरान मजदूर घायल हो गया । घायल 18 वर्षीय सूरज कुमार मजदूर मुजफ्फरपुर के उपेंद्र पासवान का पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के बारे में बताया जाता है...

काम करने के दौरान मजदूर घायल-
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 22 May 2022 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। पीएचईडी विभाग में काम करने के दौरान मजदूर घायल हो गया । घायल 18 वर्षीय सूरज कुमार मजदूर मुजफ्फरपुर के उपेंद्र पासवान का पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि पीएचईडी विभाग में पुराने पाइपों को हटाने का काम करते समय मजदूर के हाथ में चोट लग गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। हि.प्र.

मारपीट में दम्पती सहित बेटा घायल

भभुआ। जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के कीरकला गांव में भुमि बिवाद को लेकर हुई मारपीट में दम्पति सहित बेटा घायल हो गया। घायल सोनहन थाना क्षेत्र के कीरकला निवासी राम नवमी राम,उनकी पत्नी प्रेमा देवी व उनका पुत्र पवन कुमार का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक भूमि विवाद को लेकर गांव के अलियार राम व उनके बेटा ददन राम द्वारा मारपीट का आरोप लगाया गया है। हि.प्र.

करौंदा गांव में ट्रक से गिरकर एक घायल

भभुआ। जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के करौंदा गांव में ट्रक से गिरकर एक 42 वर्षीय मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति करौंदा गांव के बाबूलाल राम के पुत्र अवधेश लाल राम का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। सदर अस्पताल से इलाज के बाद डाक्टरो द्वारा गम्भीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक करौंदा गांव में ट्रक से खाद उतर रहा था, तभी पैर फिसल जाने के बाद ट्रक से सीधे नीचे गिरने से उसके माथे में गंभीर चोटें लग गयी। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें