Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआगलियों में नियमित झाड़ू नहीं लगा रहे कर्मी (पेज चार)

गलियों में नियमित झाड़ू नहीं लगा रहे कर्मी (पेज चार)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 07:50 PM
गलियों में नियमित झाड़ू नहीं लगा रहे कर्मी (पेज चार)

भभुआ। शहर के विभिन्न वार्डों की गलियों में नगर परिषद के कर्मी नियमित झाड़ू नहीं लगा रहे हैं, जिससे पत्ता, गत्ता, सब्जी के छिलके व अन्य कचरा यत्र-तत्र पड़ा दिख रहा है। वार्ड 12 के उदय सिंह ने बताया कि रविवार को उनकी गली में झाड़ू लगाने वाला कर्मी नहीं आ सका है।

फॉगिंग नहीं होने से फिर बढ़ने लगे मच्छर

भभुआ। नगर परिषद द्वारा फॉगिंग नहीं कराए जाने से शहर में फिर मच्छरों का प्रकोप बढ़ने लगा है। शहर के अमृष राज ने बताया कि 10 दिनों पहले नप प्रशासन ने फॉगिंग कराई थी। तब मच्छरों का प्रकोप कम हुआ था। लेकिन, हाल के दिनों में फॉगिग नहीं कराई गई है। मच्छरों की पहचान नहीं होने से लोग डेंगू व मलेरिया बुखार होने से डर रहे हैं।

ब्रेकर से बाइक चालकों को हो रही परेशानी

भभुआ। कुदरा-भभुआ पथ में कई गांवों के समीप व अन्य जगहों पर ब्रेकर बनाया गया है, जिससे खासकर बाइक चालकों को परेशानी हो रही है। इससे हादसे की भी आशंका बनी रह रही है। बाइक चालक महेंद्र कुमार व अखिलेश सिंह ने बताया कि इस पथ में गई जगहों पर खतरनाक ब्रेकर हैं, जिससे कमर की हड्डी में दर्द होने लगता है।

चालकों की सावधानी के लिए संकेतक चिन्ह नहीं

अधौरा। भभुआ-अधौरा मुख्य पथ में वाहन चालकों को सावधान करने के लिए संकेतक चिन्ह के बोर्ड नहीं लगाए गए हैं। सड़क निर्माण एजेंसी द्वारा ऐसा नहीं करने से हादसे की आशंका बनी रहती है। क्योंकि इस पथ में कई मोड़ घुमावदार व उतार-चढ़ाव वाले हैं। सड़क किनारे गांव भी है। बच्चे सड़क किनारे खेलते हैं।

epaper

संबंधित खबरें