DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआशहर के एकता चौक पर कार के धक्के से महिला घायल

शहर के एकता चौक पर कार के धक्के से महिला घायल

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 07:51 PM
शहर के एकता चौक पर कार के धक्के से महिला घायल

पेज तीन की खबर

शहर के एकता चौक पर कार के धक्के से महिला घायल

घायल महिला का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर कार्रवाई कर रही

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

शहर के एकता चौक पर रविवार की दोपहर कार के धक्के से एक महिला घायल हो गई। घायल 45वर्षीय महिला रीता देवी जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के केवा गांव के रमेश सिंह की पत्नी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के बारे में बताया गया है कि शहर के एकता चौक पर कुदरा के संतोष कुमार अपनी कार से महिला को धक्का मार घायल कर दिया। महिला के घायल होने के बाद चालक ने अपनी कार बैक करने लगा जिससे पीछे खडे़ लोग भी घायल होने से बाल बाल बच गए। महिला के घायल होते हुए आस पास के लोग व नगर थाना पुलिस पहुंचकर कार को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया। वही कार चालक ने घायल महिला का इलाज भी कराया।

फोटो परिचय

14-भभुआ-14-घायल महिला का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

टेबुल से गिरकर महिला जख्मी

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के मचियांव गांव में टेबल से गिरकर एक महिला जख्मी हो गई। जख्मी महिला सुनीता देवी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

बिजली करंट से महिला झुलसी

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में चापाकल में बिजली करंट आने से एक महिला झुलस गई। झुलसी महिला देवती देवी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

चौबीस धंटे का अखण्ड ग्लोबल भजन र्कीतन आयोजित

भभुआ। श्रीसत्य साई सगंठन बिहार जिला कैमूर द्वारा शहर के वार्ड 18में बिन्दा भवन में चौबीस धंटे का दो दिवसीय अखण्ड भजन र्कीतन रविवार को सम्पन्न हुआ। श्रीसत्य साई सेवा संगठन द्वारा विश्व शांन्ति सद्भावना एवं मानव कल्याण हेतू पूरे विश्व में एक साथ चौबीस धंटे का दो दिवसीय भजन र्कीतन किया गया। भभुआ सेवा सगंठन के इंचार्ज मुनेश्वर सिंह द्वारा कार्यक्रम का समापन प्रसाद वितरण के साथ किया गया। जिसमें संगठन के जिलाध्यक्ष रामप्यारे सिंह, संयोजिका सोना कुमारी, शोभनाथ सिंह, समन्यवक शंभु प्रसाद जायसवाल, अवध कुमार, दिलीप सिंह, रामराज सिंह, दया शंकर सिंह, विनोद सिंह, राजेश्वर सिंह, नारद सिंह, तुलसी राम, बीरेन्द्र सिंह, समर जायसवाल, शैल सिंह, हेमा पटेल, सत्यम, निधी सहित कई थे। हि.प्र.

भारी मात्रा में शराब जब्त धंधेबाज फरार

भभुआ। नगर थाना पुलिस ने शहर के वार्ड 7में धंधेबाज के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी व देशी शराब जब्त किया है। जबकि पुलिस को देखते ही धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस ने वार्ड 7के अरविन्द कुमार यादव के घर से 28बोतल शराब व पांच लीटर महुआ शराब जब्त किया है। पुलिस धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हि.प्र.

25लीटर देशी शराब के साथ महिला धंधेबाज गिरफ्तार

भभुआ। नगर थाना पुलिस ने क्षेत्र के बेतरी गांव में छापेमारी कर 25लीटर देशी शराब के साथ एक महिला धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला धंधेबाज तारा देवी को महिला पुलिस ने लाया था। हि.प्र.

नेहरु जी के जन्म दिन को बच्चो ने बाल दिवस के रुप में मनाया

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू जी का जन्म दिन शहर के एकेडमी केयर जोन आजाद नगर के परिसर में रविवार को धूमधाम से बाल दिवस के रूप में मनाया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय सिन्हा द्वारा पंडित नेहरु के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उनके व्यक्तित्व व कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। प्राचार्य ने बच्चों को पंडित नेहरु के बताए गए मार्ग पर चलने के लिए कहा गया। समारोह में स्कूली बच्ची पूजा,मुस्कान ,शुभम ,ओमप्रकाश,अजीत ,मनीष विवेक,अंकुश,आशिका,रिमझिम ,प्रीति नंदिनी ,संजना ,वर्षा ,कंचन श्रेया रिया,प्रतिज्ञा सहित काफी संख्या में छात्र छात्रा उपस्थित थे।

फोटो परिचय

14-भभुआ-13-शहर के एकेडमी केयर जोन स्कूल में पंडित नेहरु को माल्र्यापण करते पिं्रसिपल

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें