ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआजीत दर्ज करने के लिए 14 दिन करेंगे धुआंधार प्रचार (सत्ता संग्राम)

जीत दर्ज करने के लिए 14 दिन करेंगे धुआंधार प्रचार (सत्ता संग्राम)

स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम मांगने के लिए सूची उपलब्ध करा पार्टी से किया आग्रह स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम मांगने के लिए सूची उपलब्ध करा पार्टी से किया...

जीत दर्ज करने के लिए 14 दिन करेंगे धुआंधार प्रचार (सत्ता संग्राम)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 14 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम मांगने के लिए सूची उपलब्ध करा पार्टी से किया आग्रह
लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए हर स्तर पर किया जा रहा है प्रयास

भभुआ, कार्यालय संवाददाता। सासाराम (सु.) संसदीय क्षेत्र से नामांकन के बाद चुनावी सभा आयोजित कर भाजपा, कांग्रेस व बसपा ने चुनाव प्रचार को तेज करने का बिगुल बजा दिया है। हालांकि अभी तक प्रदेश स्तर के ही नेताओं का यहां आगमन हो सका है। जिला के नेताओं ने स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम लगाने के लिए प्रदेश नेतृत्व को सूची देकर या विचार-विमर्श कर आग्रह किया है। प्रत्याशियों को चुनाव-चिन्ह मिलने के बाद उन्हें 14 दिनों तक प्रचार करने का मौका मिलेगा। इसी 14 दिनों में जीत का परचम लहराने के लिए धुआंधार प्रचार होने की संभावना है।

हालांकि कैमूर जिले में कब किस पार्टी के नेताओं का कहां कार्यक्रम होगा, अभी इसका शेड्यूल तैयार नहीं हुआ है। इस संबंध में पूछने पर भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल बताते हैं कि जिला कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा (आर) प्रमुख चिराग पासवान, हम संयोजक व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, राष्ट्रीय लोक मंच के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, सांसद संजय जायसवाल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओम प्रकाश राजभर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मंत्री जनक राम आदि नेताओं की सूची प्रदेश नेतृत्व को सौंपकर कार्यक्रम लगाने का आग्रह किया गया है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील कुशवाहा ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, सीपीआई महासचिव डी. राजा सहित अन्य नेताओं का कार्यक्रम तय करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर मंगलवार को आग्रह किया जाएगा। वह इसी काम से आज पटना जा रहे हैं। बसपा के जिलाध्यक्ष छोटे लाल राम से इस संबंध में जानकारी लेने के लिए कॉल की गई, तो उन्होंने बताया कि अभी वह बक्सर के कार्यक्रम में है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।