ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआबेलांव-सबार पथ पर बह रहा पानी (पेज चार की पैनल खबर)

बेलांव-सबार पथ पर बह रहा पानी (पेज चार की पैनल खबर)

रामपुर। प्रखंड के बेलांव-सबार मुख्य पथ में बहेरी, पांडेयपुर, झाली गांव के पास रास्ते में ही गंदा पानी बह रहा है, जिससे पथ खराब होने लगा है। बाइक फिसलकर गिरने से चोटिल होने की आशंकता चालकों में बनी रह...

बेलांव-सबार पथ पर बह रहा पानी (पेज चार की पैनल खबर)
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 22 Jul 2022 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। प्रखंड के बेलांव-सबार मुख्य पथ में बहेरी, पांडेयपुर, झाली गांव के पास रास्ते में ही गंदा पानी बह रहा है, जिससे पथ खराब होने लगा है। बाइक फिसलकर गिरने से चोटिल होने की आशंकता चालकों में बनी रह रही है। पथ के दोनों ओर नाली का निर्माण नहीं कराया गया है। ग्रामीणों सूर्यवंश सिंह व उर्मिला देवी ने बताया कि जब पथ का निर्माण कराया जा रहा था तब विभागीय अधिकारी व संवेदक से दोनों ओर नाली का निर्माण कराने के लिए कहा गया था। लेकिन, उन्होंने कुछ नहीं किया।

मवेशियों का चारागार बना प्रखंड कार्यालय परिसर

रामपुर। प्रखंड कार्यालय परिसर इन दिनों मवेशियों का चारागाह बन गया है। इसकी चहारीदीवारी नहीं किए जाने से यह समस्या उत्पन्न हो रही है। मवेशी मलमूत्र त्याग कर गंदगी फैला रहे हैं, जिससे यह परिसर अनाकर्षक लगने लगा है। कर्मियों ने बताया कि प्रखंड कार्यालय परिसर को हराभरा बनाए रखने के लिए पौधरोपण किए गए हैं। फूलों के पौधे रोपे गए हैं। लेकिन, मवेश उसे खाकर व रौंदकर नष्ट कर रहे हैं। पशुपालक भी मवेशियों को खुला छोड़ देते हैं।

पुलिया चौड़ी हो जाती तो नहीं लगता जाम

रामपुर। प्रखंड मुख्यालय से गुजरी सोन उच्च स्तरीय मुख्य नहर के बेलांव में सिंचाई विभाग द्वारा निर्मित पुलिया की चौड़ाई कम होने से यहां अक्सर जाम लगता है। कभी-कभी तो वाहनों की लंबी कतार लग जाती है। ग्रामीणों कन्हैया सिंह व धर्मपाल सिंह का कहना है कि अगर पुलिया का नए सिरे से निर्माण कराकर इसकी चौड़ाई बढ़ा दी जाती तो जाम की समस्या से कुछ हद तक मुक्ति मिल जाती। बेलांव के वकील सिंह का कहना है कि यहां चेनारी, कुदरा, भभुआ से लोग वाहन लेकर आते-जाते हैं। कई गांवों के लोग बाजार करने आते हैं।

epaper