DA Image
27 सितम्बर, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

डीलर पर कार्रवाई के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीण

default image

जुलाई व अगस्त माह में डीलर द्वारा मुफ्त में राशन नहीं दिए जाने की दर्ज कराई शिकायत

ग्रामीणों ने कहा, अफसर द्वारा जांच में गड़बड़ी पाए जाने के बाद भी नहीं की गई कार्रवाई

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

स्थानीय प्रखंड स्थित डिहरा पंचायत के ग्रामीणों ने मंगलवार को जनवितरण प्रणाली के दुकानदार पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गए। ग्रामीणों ने डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी के कार्यालय में आवेदन देकर डीलर जितेन्द्र कुमार सिंह के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई। डीएम को दिए गए आवेदन में ग्रामीणों ने इस बात का उल्लेख किया है कि डीलर द्वारा जुलाई व अगस्त माह में सरकार से मुफ्त में मिलने वाले राशन का वितरण हमलोगों को नहीं किया गया है।

उनका कहना था कि राशन वितरण करने की बात कहने पर डीलर द्वारा यह कहा गया कि दो माह के राशन का उठाव अभी नहीं हुआ है। उठाव होने पर आपलोगों के बीच वितरण किया जाएगा। आवेदन में यह भी लिखा गया है कि हमलोगों ने एसडीओ के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई। एसडीओ ने पदाधिकारी को भेजकर जनवितरण प्रणाली की दुकान की जांच कराई। जांच के दौरान गोदाम में अनाज पाया गया और ऑनलाइन वितरण भी कर दिया गया।

पदाधिकारी द्वारा डीलर के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात भी कही गई। लेकिन, डीलर के विरुद्ध अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। डीएम को दिए गए आवेदन में सितामुनि देवी, शांति देवी, विरेन्द्र कुमार, पुनवासी गोंड, अंकित कुमार, दिनेश गोंड सहित करीब 36 लोगों ने अपना हस्ताक्षर किया है।

फोटो-01 सितम्बर भभुआ-7

कैप्शन- जनवितरण प्रणाली के दुकानदार के विरुद्ध मंगलवार को डीएम को आवेदन देने कलक्ट्रेट पहुंचे डिहरा पंचायत के ग्रामीण।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Villagers reached collectorate for action on dealer