ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआभूमि विवाद में ग्रामीण को पीट किया घायल (सिंगल)

भूमि विवाद में ग्रामीण को पीट किया घायल (सिंगल)

चैनपुर। थाना क्षेत्र के बड़का लोहरा गांव में पूर्व की भूमि विवाद को लेकर एक ग्रामीण के सािा मारपीट कर उसे घायल कर दिया गया। घायल 55 वर्षीय भोला यादव चैनपुर थाना क्षेत्र के बड़का लोहरा गांव निवासी...

भूमि विवाद में ग्रामीण को पीट किया घायल (सिंगल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 24 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चैनपुर। थाना क्षेत्र के बड़का लोहरा गांव में पूर्व की भूमि विवाद को लेकर एक ग्रामीण के सािा मारपीट कर उसे घायल कर दिया गया। घायल 55 वर्षीय भोला यादव चैनपुर थाना क्षेत्र के बड़का लोहरा गांव निवासी विश्वनाथ यादव का बेटा है। प्राथमिक उपचार यहां कराने के बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया। परिजनों ने बताया कि जमीन की कई बार मापी कराने के बाद भी दूसरे पक्ष के लोग मानने को तैयार नहीं थे। सोमवार को भूमि मापी को लेकर विवाद हुआ। बहस हुई और विपक्षी द्वारा उसकी पिटाई कर घायल कर दिया गया। परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां के चिकित्सक द्वारा इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज कर रहे हैं।
विवाद को लेकर युवक को पीटा, केस दर्ज

भभुआ। स्थानीय थाना क्षेत्र के बिठवार गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक युवक को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायल बिठवार गांव निवासी रामलाल गोंड ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने का थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में उसने लिखा है कि 21 जून की शाम 4 बजे भैंस बांधकर वह वापस लौट रहा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग उसे घेरकर उसकी पिटाई करने लगे। उसने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। उसने आवेदन में उन लोगों का नाम भी दर्ज किया है, जिसने उसके साथ मरपीटी की है। उसे आवेदन के माध्यम से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। सदर थानाध्यक्ष ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement