ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआकोरोना से जंग जीतने के लिए टीकाकरण जरूरी (पेज पांच)

कोरोना से जंग जीतने के लिए टीकाकरण जरूरी (पेज पांच)

पंचायत प्रतिनिधियों और आमजनों से टीकाकरण अभियान में सहयोग करने की अपील, दोनों डोज लेने पर कोरोना संक्रमण की स्थिति में भी जान जाने का नहीं रहेगा...

कोरोना से जंग जीतने के लिए टीकाकरण जरूरी (पेज पांच)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 15 May 2021 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत प्रतिनिधियों और आमजनों से टीकाकरण अभियान में सहयोग करने की अपील

दोनों डोज लेने पर कोरोना संक्रमण की स्थिति में भी जान जाने का नहीं रहेगा खतरा

मोहनियां। एक संवाददाता

विधान पार्षद संतोष कुमार सिंह ने कहा है कि कोरोना से जंग जीतने के लिए टीकाकरण बहुत जरूरी है। अपने पुत्र के निधन के करीब एक माह बाद अक्षय तृतीया से जनसंपर्क में निकले विधान पार्षद ने मोहनियां में पंचायत प्रतिनिधियों व आमजनों से मिलकर टीका लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि बहुत जगहों से ऐसी सूचना मिल रही है कि लोग टीका लेने में आगे नहीं आ रहे हैं जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। दरअसल, टीका की दोनों डोज लेने वाले लोगों पर इस महामारी का खतरा कम बताया जा रहा है। ऐसे प्रमाण मिले हैं कि संक्रमित होने के बावजूद दोनों दूध लेने वाले लोग सुरक्षित रूप से रिकवर हो रहे हैं। इसलिए कैमूर व रोहतास की जनता से अपील है यह टीका जरूर लगवाएं।

ग्रामीण इलाकों में तबीयत खराब होने के बावजूद लोग कोरोना की जांच नहीं करा रहे हैं, यह भी अच्छी बात नहीं है। कोरोना की जांच कराने से सरकार के रिकॉर्ड में वह बात रहेगी, जिससे इलाज में भी सुविधा होगी और सरकार को भी सही आंकड़े का पता चल पाएगा। विधान पार्षद ने बताया कि सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर में जिस तत्परता से अस्पतालों में इलाज की व्यवस्था की है, उससे अब कोरोना के मामले में मौत का आंकड़ा पहले से काफी कम हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें