ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआपढ़ौती में भूमि विवाद में दो लोग घायल (पैनल)

पढ़ौती में भूमि विवाद में दो लोग घायल (पैनल)

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के पढ़ौती गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। घायलों में पढ़ौती गांव निवासी शिवलोचन सिंह के 48 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार सिंह व हीराचरण सिंह...

पढ़ौती में भूमि विवाद में दो लोग घायल (पैनल)
default image
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 12 Jun 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के पढ़ौती गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। घायलों में पढ़ौती गांव निवासी शिवलोचन सिंह के 48 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार सिंह व हीराचरण सिंह के 63 वर्षीय पुत्र लालजी सिंह शामिल हैं। घायलों ने बताया कि गांव की नहर पर उनकी जमीन है। दूसरे पक्ष के लोग उसमें गड्ढा खोद मकान बनाने काम लगाए थे। विरोध करने पर मारपीट की।
फोटो- 12 जून भभुआ- 13

कैप्शन- मारपीट की घटना के बाद बुधवार को सदर अस्पताल में घायल को इलाज करते स्वास्थ्यकर्मी।

दुर्गावती पुलिस ने घायल को कराया भर्ती

भभुआ। दुर्गावती पुलिस ने घायल अवस्था में एक अज्ञात युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में बुधवार को भर्ती कराकर इलाज शुरू कराया। एंबुलेंस चालक ने बताया कि दुर्गावती थाना क्षेत्र में हाई-वे पर अज्ञात युवक घायल अवस्था में पड़ा था। सूचना पर पुलिस उसे पीएचसी ले गई। प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल भेज दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

परेड के बाद दो महिला कैडेट बीमार पड़ी

भभुआ। यहां के एक निजी स्कूल में आयोजित शिविर में परेड के बाद दो महिला एनसीसी कैडेट की अचानक तबीयत खराब हो गई। आनन-फनन में इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। पीड़ित छात्राएं सासाराम शहर के तकिया निवासी सतीश कुमार की 16 वर्षीया पुत्री नंदिनी एवं विजय कुमार गुप्ता की 15 वर्षीया पुत्री सोनाली गुप्ता हैं। उनके साथ एनसीसी अधिकारी भी अस्पताल आए थे।

फोटो- 12 जून भभुआ- 14

कैप्शन- शिविर में भाग लेने के दौरान बुधवार को गर्मी से बीमार होने पर सदर अस्पताल लाई गईं सासाराम की छात्राएं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।