ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआशराब के साथ दो सहोदर भाई गिरफ्तार (युवा पैनल)

शराब के साथ दो सहोदर भाई गिरफ्तार (युवा पैनल)

भभुआ। उत्पाद पुलिस ने ककरैत चेकपोस्ट के पास से दो पीस शराब के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में चैनपुर थाना क्षेत्र के बिड्डी गांव निवासी सहोदर भाई प्रकाश गुप्ता तथा अर्जुन कुमार...

शराब के साथ दो सहोदर भाई गिरफ्तार (युवा पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 27 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। उत्पाद पुलिस ने ककरैत चेकपोस्ट के पास से दो पीस शराब के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में चैनपुर थाना क्षेत्र के बिड्डी गांव निवासी सहोदर भाई प्रकाश गुप्ता तथा अर्जुन कुमार शामिल हैं। उत्पाद विभाग के पदाधिकारी लालचंद महतो ने बताया कि यूपी से आ रही बाइक को रोककर जांच की गई तो दो पीस शराब मिली। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
फोटो- 27 मई भभुआ- 10

कैप्शन- गिरफ्तारी के बाद सोमवार को सदर अस्पताल आरोपियों को लेकर मेडिकल जांच कराने पहुंची पुलिस।

छत से गिरकर महिला सहित दो जख्मी

भभुआ। जिले के सोनहन व अधौरा थाना क्षेत्र में छत से गिरकर एक महिला सहित दो लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में सोनहन थाना क्षेत्र के करौंदी निवासी छोटन बिंद व अधौरा थाना क्षेत्र के बड़वान गांव की कविता देवी शामिल हैं। दो घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

बीएलओ बांट रहे हैं घर-घर मतदाता पर्ची

रामपुर। लोकसभा चुनाव में एक जून को मतदान करने के लिए रामपुर प्रखंड के गांवों में बीएलओ द्वारा मतदाताओं के घर-घर जाकर मतदाता पर्ची बांटी जा रही है। इस प्रखंड में 82 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इन मतदान केंद्रों पर मतदान देने वाले मतदाताओं के बीच पर्ची बांटी जा रही है, ताकि वोटर को दिक्कत नहीं हो सके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।