ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआबकरी चोरी के मामले में दो से हो रही पूछताछ

बकरी चोरी के मामले में दो से हो रही पूछताछ

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के तीन पशुपालकों की चोरी गईं सात बकरियों के मामले में पुलिस दो लोगों पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों की आशंका पर पुलिस उन्हें पकड़कर थाने लाई है। इसकी...

बकरी चोरी के मामले में दो से हो रही पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 25 Sep 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के तीन पशुपालकों की चोरी गईं सात बकरियों के मामले में पुलिस दो लोगों पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों की आशंका पर पुलिस उन्हें पकड़कर थाने लाई है। इसकी जानकारी प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष मोहम्मद मुशीर आलम ने दी है।

शहर के वार्ड 19 से नौवीं का छात्र गायब

भभुआ। शहर के वार्ड 19 से 13 वर्षीय नौवीं कक्षा का छात्र बीरेन्द्र पासवान गायब हो गया। उक्त मामले में उसके बडे़ भाई कृष्ण कान्त पासवान जिले के करमचट थाना क्षेत्र के बनौली निवासी ने नगर थाना में आवेदन देकर खोजबीन कराने की गुहार लगाई है। हि.प्र.

कुत्ते के काटने से तीन वर्षीय बच्चा जख्मी

भभुआ। शहर के वार्ड पांच में दरवाजे पर खडे़ तीन वर्षीय बच्चे को कुत्ते ने काट दिया, जिससे अरविन्द कुमार जख्मी हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

शराब मामले में धंधेबाज गिरफ्तार

भभुआ। नगर थाने की पुलिस ने शराब मामले में शहर के बेलवतिया पोखरा के पास से एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार राम प्रवेश चौबे का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया। हि.प्र.

कोचिंग करने गई छात्रा का अपहरण

भभुआ। जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव से कुदरा कोचिंग करने गई एक छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त मामले में छात्रा के परिजनों ने सोनहन थाना में आवेदन देकर महुअत गांव के पिता-पुत्र सहित तीन लोगों पर 22 सितंबर को कोचिंग करने गई लड़की को भगाने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है। हि.प्र.

भाजपा ने मनाया पंडित दीनदयाल की जयंती

भभुआ। भाजपा की कैमूर इकाई द्वारा पंडित दीन दयाल की जंयती शनिवार को पार्टी कार्यालय में मनाई गई। समारोह में शामिल लोगों ने उनके तैलचित्र पर माल्र्यापण कर उनके कृतित्व व व्यक्तित्व पर विस्तार से चर्चा की। कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री अजय यादव, जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल, पूर्व विधायक रिंकी रानी पाण्डेय, जिला कोषाध्यक्ष प्रेम प्रकाश पाण्डेय, जिला प्रवक्ता सुजीत कुमार सिंह, संतोष खरवार, शिलु तिवारी, सहित काफी संख्या में भाजपा के सदस्य उपस्थित थे। हि.प्र.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें