DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भभुआ  ›  तीन युवक-युवतियां मिलीं कोरोना संक्रमित (पेज तीन)
भभुआ

तीन युवक-युवतियां मिलीं कोरोना संक्रमित (पेज तीन)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Wed, 14 Apr 2021 08:21 PM
तीन युवक-युवतियां मिलीं कोरोना संक्रमित (पेज तीन)

चैनपुर। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर में 109 लोगों के सैंपल की जांच की गई, जिसमें तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोरोना संक्रमित लोगों में एक 36 वर्षीया महिला, 20 वर्षीय युवक तथा 20 वर्षीया युवती शामिल हैं। तीनों को दवा देकर होम आइसोलेट किया गया। इनके परिजनों के सैंपल जांच की गई तो निगेटिव मिले। इसकी पुष्टि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. मनीष कुमार ने की और बताया कि पीड़ित लोगों को कोरोना एडवाइजरी की जानकारी देकर उन्हें इसका पालन करने को कहा गया है।

चार दिनों में 24 मिले कोरोना पॉजिटिव

चांद। टीकाकरण उत्सव में 11 से 14 अप्रैल तक 1167 लोगों का टीकाकरण किया गया तथा एंटीजन किट से 323 लोगों का टेस्ट हुआ, जिसमें 24 लोग संक्रमित पाए गए। इसकी जानकारी देते हुए स्वास्थ्य प्रबंधक चन्दन कुमार ने बताया कि संक्रमित लोगों में सिर्फ 4 लोग चांद क्षेत्र से बाहर के थे। बुधवार को कुल 182 कोवि शील्ड का टीका लगा।

शराब के साथ आरोपित को किया गिरफ्तार

चैनपुर। पुलिस ने शराब के साथ एक व्यक्ति को हाटा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार व्यक्ति विजय गोस्वामी हाटा बाजार का रहने वाले है, जिसे सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने झाली गांव से वारंटी का पकड़ा

रामपुर। करमचट थाने की पुलिस ने मंगलवार को देर रात झाली गांव से वारंटी रामचेला यादव को पकड़ा और बुधवार को मेडिकल चेकअप कराते हुए न्यायाल के समक्ष पेश किया। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि झाली गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी, जिसका मुकदमा थाने में दर्ज है।

मारपीट में मां व बेटी सहित पांच महिलाएं घायल

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में मां व बेटी सहित पांच महिलाएं घायल हो गईं। घायल सोनहन की लक्ष्मीना देवी, पुत्री रंजू कुमारी, सोनहन थाना क्षेत्र के हरनाथपुर की आशा देवी, मोहनियां शहर के वार्ड 12 की बिंदा देवी व लिवा देवी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

वाहन दुर्घटना में तीन महिलाएं हुई जख्मी

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई वाहन दुर्घटना में तीन महिलाएं जख्मी हो गईं। जख्मी चैनपुर की अनिता देवी, भोजपुर के पीरो की गीता देवी व एएनएम कालेज की एएनएम अनामिका कुमारी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

संबंधित खबरें