DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भभुआ  ›  बिजली करंट से सगी बहन सहित तीन महिलाए झुलसी
भभुआ

बिजली करंट से सगी बहन सहित तीन महिलाए झुलसी

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Fri, 09 Apr 2021 10:00 PM
बिजली करंट से सगी बहन सहित तीन महिलाए झुलसी

बिजली करंट से सगी बहन सहित तीन महिलाए झुलसी

शहर के वार्ड छह व बेतरी गांव में कपड़ा पसारने के दौरान हुआ हादसा

झुलसी तीनो महिलाओ का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नगर थाना क्षेत्र में दो अलग अलग जगहो पर शुक्रवार को बिजली करंट से सगी बहन सहित तीन महिलाएं झुलस गई। झुलसी महिलाओ का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। करंट से झुलसी बेतरी गांव के मुन्ना चौरसिया की पुत्री मीना कुमारी , लक्ष्मीना देवी व शहर के वार्ड छह की प्रियंका देवी शामिल है। बिजली करंट से झुलसी बेतरी गांव की दोनो बहनो की परिजनो ने बताया कि शुक्रवार की सुबह भींगा हुआ कपड़ा तार पर फैला रही थी अचानक तार में करंट प्रवाहित हो गया। करंट से दोनो बहने जमीन पर गिर पड़ी। दोनो बहनो को जमीन पर गिरा देकर परिजन हो हल्ला करने लगे। परिजनो ने तार से दोनो को दुर कर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरो ने भर्ती कर इलाज शुरु किया। इसी तरह शहर के वार्ड छह में बिजली करंट से एक महिला झुलस गई जिसे परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जहां इलाज कराया गया।

फोटो परिचय

9-भभुआ-8-करंट से झुलसी युवती का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

14 लीटर शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

चैनपुर । देशी व विदेशी शराब के साथ स्थानीय पुलिस ने तीन धंधेबाजो को धर दबोचा। धंधेबाजो के पास से 12 लीटर महुआ देशी शराब एवं नौ पैकेट विदेशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस की यह दोनों कार्यवाई थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर की गई। गिरफ्तार धंधेबाजो में भभुआ थाना क्षेत्र के देवर्जी गांव का नंदू गोंड ,चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरना निवासी विनोद सिंह एवं शमशेर कुमार शामिल है। इनके पास से पुलिस ने बाइक जप्त किया है। उक्त आशय की जानकारी थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने दी है। ए.स.

मारपीट में दो घायल

चैनपुर । थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर शुक्रवार को हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए। घायलो मेंं चैनपुर के कृष्णा कुमार गुप्ता एवं सीता हलवाई गुप्ता का इलाज पीएचसी कराया गया। ए.स.

बालिका का हुआ मेडिकल जांच

भभुआ। जिले की महिला थाना पुलिस ने एक बालिका का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया। बालिका जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव थी जिसके द्वारा महिला थाना में शिकायत दर्ज कराया गया है। हि.प्र.

मारपीट के मामले में एक गिरफ्तार

भभुआ। महिला थाना पुलिस ने मारपीट के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित शिवराम भारती चैनपुर थाना के बढौना गांव निवासी शामिल है। हि.प्र.

संबंधित खबरें