DA Image
23 सितम्बर, 2020|6:37|IST

अगली स्टोरी

भारी मात्रा में गांजा के साथ तीन तस्कर दबोचे गए

default image

पुलिस ने तस्करों के पास से 14 किलो गांजा व एक बाइक किया बरामद

पुलिस अधीक्षक ने आयोजित प्रेसवार्ता में किया गांजा तस्करी का खुलासा

भभुआ/भगवानपुर। हि.टी.

कैमूर पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जब्त गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक लाख 40 हजार रुपया आंकी गई है। कैमूर पुलिस द्वारा जब्त किए गए गांजा तस्करों में जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के पांडेय पिपरा निवासी मन्नू यादव, संजय पासी व नगर थाना क्षेत्र के सिकठी निवासी राजेश राम शामिल हैं। तस्करों के पास से पुलिस ने 14 किलो गांजा व एक बाइक बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान गांजा तस्करी मामले का खुलासा किया और बताया कि कई दिनों से जिले में गांजा व शराब के अवैध कारोबिारयों के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत जिले के मोहनियां, भगवानपुर, चैनपुर व भभुआ में छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा बरामद कर तस्करों को गिरफ्तार किया गया। इसी क्रम में 31 अगस्त को भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन को गुप्त सूचना मिली कि अधौरा पहाड़ी की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति गांजा लेकर भगवानपुर की तरफ से चले आ रहे हैं।

उक्त सूचना पर भगवानपुर-अधौरा मुख्य सड़क पर गांजा तस्करों के विरुद्ध छापेमारी का जाल बिछाते हुए दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से एक बोरी में करीब 12 किलो गांजा बरामद किया गया। पुलिस की पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि वह अधौरा थाना क्षेत्र के जमुनीनार के भगवान यादव के पास से गांजा लेकर आ रहे हैं।

इसके बाद पुलिस टीम जमुनीनार स्थित भगवान यादव के घर पर छापेमारी की। लेकिन, तस्कर घर से फरार मिला। जब उसके घर की तलाशी ली गई तो वहां से करीब एक किलो गांजा बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना पर भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव में छापेमारी करते हुए पुलिस द्वारा राजेश राम के घर से 830 ग्राम तथा 64 पुड़िया गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने राजेश राम को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

फोटो- 01 सितंबर भभुआ- 16

कैप्शन- जब्त गांजा व गिरफ्तार तस्कर के साथ मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता करते एसपी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three smugglers were caught with huge amounts of hemp