DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › भारी मात्रा में शराब के साथ यूपी के तीन तस्कर धराए (पेज तीन)
भभुआ

भारी मात्रा में शराब के साथ यूपी के तीन तस्कर धराए (पेज तीन)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Fri, 24 Sep 2021 08:10 PM
भारी मात्रा में शराब के साथ यूपी के तीन तस्कर धराए (पेज तीन)

पुलिस ने धंधेबाजों के ऑल्टो कार, ऑटो, बाइक भी किया बरामद

शहर की पश्चिमी सीमा सुअरा नदी पुल के पास की सफल कार्रवाई

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सदर थाने की पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त कर उत्तर प्रदेश के तीन तस्करों को धर दबोचा। थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के साथ शुक्रवार को गई पुलिस टीम ने यह कार्रवाई शहर की पश्चिमी सीमा सुअरा नदी पुल के पास की। पुलिस ने तस्करों के पास से ऑल्टो कार, ऑटो, बाइक भी बरामद किया है। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष ने दी और बताया कि अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार किए गए लोगों में बनारस के चौकाघाट स्थित जैतपुर के प्रमोद कुमार व सोनू सोनकर तथा सैय्यदराजा निवासी विजय चौरसिया शामिल हैं। इनके पास से 180 एमएल एट पीएम शराब 624 पीस एवं 375 एमएल की 72 बोतल आरएस शराब जब्त की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की आल्टो कार भी जब्त की गई है। इनकी निशानदेही पर छावनी मुहल्ला से ऑटो व बाइक जब्त की गई है।

थानाध्यक्ष के अनुसार, तस्कर उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर भभुआ शहर की सीमा सुअरा नदी पुल के पास थे। इसकी गुप्त सूचना मिली तो पुलिस टीम को लेकर वह नदी पुल के पास पहुंच गए। घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया गया। वह शहर में शराब की आपूर्ति करने पहुंचे थे। उनकी निशानदेही पर शराब बिक्री के धंधे में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

फोटो 24 सितंबर भभुआ- 17

कैप्शन- सदर थाना में शुक्रवार को जब्त शराब के साथ पुलिसकर्मी।

डीजे ने अधिवक्ता को दी श्रद्धांजलि

भभुआ। अधिवक्ता दिलीप कुमार श्रीवास्तव के निधन पर शुक्रवार को जिला जज प्रकोष्ठ में डीजे संपूर्णानंद तिवारी की अध्यक्षता में शोकसभा आयोजित की गई, जिसमें एडीजे प्रथम काजल झाम्ब, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष दिलीप सिंह, महासचिव ओम प्रकाश, संयुक्त सचिव मंटू पांडेय ने दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि दी। संघ भवन में भी अध्यक्ष की अध्यक्षता में शोकसभा हुई, जिसमें अजीत सिंह, अनिल कुमार, मंगलेश्वर सिंह, अजीत कुमार, जितेंद्र उपाध्याय, निशिकांत निलेश, शमशाद खां, रामदुलार सिंह, अंशु तिवारी, सदानंद पांडेय, प्यारे सिंह, विपुल राय, गिरीश श्रीवास्तव, अशोक कुमार सिंह आदि ने भाग लिया। शाक में अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे।

संबंधित खबरें