Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआलड़कियों की फोटो खींच रहे युवक की धुनाई, ले गई पुलिस (अंतिम पेज की लीड खबर)

लड़कियों की फोटो खींच रहे युवक की धुनाई, ले गई पुलिस (अंतिम पेज की लीड खबर)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Wed, 28 Jul 2021 07:40 PM
लड़कियों की फोटो खींच रहे युवक की धुनाई, ले गई पुलिस (अंतिम पेज की लीड खबर)

एक तथाकथित बाबा के कहने पर गांव में लड़कियों की खरीदारी करने के उद्देश्य से आया था युवक

देखने के बाद आक्रोशित हुए ग्रामीण, युवक को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही मामले में पूछताछ

कुदरा। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के भैसौला गांव में बुधवार को लड़कियों की तस्वीर खींच रहे एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पहले धुनाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया। एक तथाकथित बाबा के कहने पर लड़कियों की खरीदारी करने के उद्देश्य से आए युवक को ग्रामीणों ने पहले पकड़ लिया। उसकी धुनाई करते हुए उसका वीडियो बनाया। उसके बाद पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार करा दिया। पुलिस उसे अपने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार युवक कुदरा थाना के बैजनाथपुर गांव का पप्पू पासवान बताया जाता है। घटना के बारे में बताया जाता कि युवक बाइक से गांव में आया और गली से गुजरने वाली लड़कियों की फोटो खींचने लगा। युवक ने गांव के ही एक ग्रामीण से पांच फुट छह इंच हाइट वाली लड़की के बारे में पूछने लगा। युवक ने ग्रामीण से इसके लिए काफी रकम देने की भी बात कही।

हालांकि इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण युवक को घेर लिए और इस संबंध में पूछने लगे। युवक ने ग्रामीणों से कहा कि उसे एक बाबा ने भेजा है। बाबा ने कहा है कि पांच फुट छह इंच की लड़की के लिए उसे करोड़ों रुपये देंगे। यह सुनकर आक्रोशित हुए ग्रामीण उसको पकड़ लिए और पिटाई करने लगे। एक युवक उसका वीडियो बनाने लगा। अब इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक ग्रामीणों से वाराणसी में बाबा के होने की बात बता रहा है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है। युवक का बाइक भी जब्त कर पुलिस थाने लाई है।

epaper

संबंधित खबरें