ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआशिवेश को दिया हुआ वोट मोदी के खाते में जाएगा (चुनावी सभा)

शिवेश को दिया हुआ वोट मोदी के खाते में जाएगा (चुनावी सभा)

भीड़ से हाथ उठवाकर शिवेश को बहुमत से जीत दिलाने की हामी भरवाई भीड़ से हाथ उठवाकर शिवेश को बहुमत से जीत दिलाने की हामी...

शिवेश को दिया हुआ वोट मोदी के खाते में जाएगा (चुनावी सभा)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 26 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भीड़ से हाथ उठवाकर शिवेश को बहुमत से जीत दिलाने की हामी भरवाई
कहा, यहां शिवेश का बटन दबाओगे और वहां मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे

भभुआ, कार्यालय संवाददाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि सासाराम संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे एनडीए समर्थित प्रत्याशी शिवेश कुमार को दिया हुआ एक-एक वोट नरेंद्र मोदी जी के खाते में जाएगा। वह रविवार को भभुआ के जगजीवन स्टेडियम में शिवेश कुमार के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने भीड़ से पूछकर शिवेश कुमार का हाथ उठाया और कहा कि आप यहां कमल का बटन दबाओगे और दिल्ली में मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

चुनावी सभा की अध्यक्षता जदयू के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रमोद सिंह व संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने किया। सभा में मोहनियां विधायक संगीता कुमारी, भभुआ विधायक भरत बिंद, चेनारी विधायक मुरारी प्रसाद गौतम ने सभा में भाग ले रहे लोगों से शिवेश कुमार के पक्ष में मतदान कर भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की और कहा कि झूठ बोलनेवालों से सावधान रहें। वह विकास नहीं करेंगे। उनके पास जनहित की कोई योजना नहीं है। आरक्षण व संविधान बदलने के मुद्दे पर विपक्षी झूठ बोल रहे हैं।

प्रत्याशी शिवेश कुमार ने कहा कि वर्ष 2014 से देश का लगातार विकास हो रहा है। विदेशों में पैठ बनी है। देश की सुरक्षा तगड़ी हुई है। अर्थव्यवस्था मजबूत हुआ है। हर वर्ग को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। संविधान व आरक्षण का कहीं से खतरा नहीं है। यह सब वोट लेने के लिए विपक्षी की चाल है। बाबा साहब व कर्पूरी ठाकुर को भाजपा ने सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि पिताजी मुनि लाल के अधूरे सपनों को साकार करना है। उन्होंने दुर्गावती जलाशय से पानी दिलवाया। पुसौली में पावर ग्रिड स्थापित कराया।

सभा को एमएलसी निवेदिता सिंह, पूर्व विधायकों रामगढ़ के अशोक सिंह, भभुआ की रिंकी रानी पांडेय, मोहनियां के निरंजन राम, चैनपुर के बृजकिशोर बिंद, लोजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र गुप्ता, राकेश सिंह गबड़ू, रामयश कुशवाहा, जदयू के आलोक सिंह, अजय सिंह, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश आर्य, संजय सरावगी आदि ने संबोधित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।