Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआरंगदारी नही देने पर दुकानदार को मारपीट कर लूटपाट की

रंगदारी नही देने पर दुकानदार को मारपीट कर लूटपाट की

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 07:30 PM
रंगदारी नही देने पर दुकानदार को मारपीट कर लूटपाट की

भभुआ। शहर के वार्ड 25स्थित बदमाशो ने रंगदारी नही देने पर एक दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त मामले में वार्ड 25के सोनु कुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर बदमाशो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें कहा गया है कि वीते चार दिसम्बर को तीन बजे दिन में भभुआ वार्ड 25पूरब पोखरा के पास पुराना बस स्टैंड के सामने रमेश कुमार उर्फ साधु बिन्द वार्ड 23निवासी अपने चार अज्ञात बदमाशो के साथ आया और रंगदारी में पांच हजार रुपया मांगने लगा। जब वह रंगदारी देने से इंकार किया तो उसके मिठाई के दुकान का शीशा तोड़ दिया। इस पर उसका छोटा भाई प्रिंस कुमार चिल्लाने लगा तो जान मारने की नियत से रमेश कुमार रड़ से मारा जिससे उनका छोटा भाई घायल होकर गिर गया। उसके साथ भी मारपीट कर दुकान के गल्ले से रमेश कुमार 3500रुपया लूट लिया और धमकी देते हुए भाग गया। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर कानुनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.

पैसा हड़पने का दिया आवेदन

भभुआ। जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी मिथिलेश कुमार सिंह ने नगर थाना में आवेदन देकर दो लाख पद्रह हजार रुपया हड़पने का आरोप लगाते हुए भभुआ वार्ड 6के अनिकेत वर्मा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया है। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर कानुनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.

बिजली चोरी की एफआईआर

भभुआ। शहर के विभिन्न वार्डो में छापेमारी कर बिजली वोर्ड के अफसरो ने बिजली चोरी करते दो लोगो को चिन्हित कर उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया है। अफसरो ने शहर के राजू सिंह व शशि भूषण के खिलाफ मुकदमा किया है। हि.प्र.

तेल चोरी करते एक घराया

भभुआ। शहर के वार्ड 18में ठेला से सलोनी तेल की पेटी चोरी करते एक चोर को व्यवसायी ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पकड़ाया चोर निखिल कुमार को पुलिस ने पकड़कर कानुनी कार्रवाई शुरु कर दी। उक्त मामले में वार्ड 18के ददन जायसवाल ने नगर थाना में आवेदन देकर चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हि.प्र.

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें