DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › टीका लेने की होड़ में टूटा सोशल डिस्टेंसिंग का दायरा (पेज पांच)
भभुआ

टीका लेने की होड़ में टूटा सोशल डिस्टेंसिंग का दायरा (पेज पांच)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 07:50 PM
टीका लेने की होड़ में टूटा सोशल डिस्टेंसिंग का दायरा (पेज पांच)

एक-दूसरे पर चढ़ते हुए वैक्सीन लेने में लोग भूल गए कोरोना संक्रमण का खतरा

दो टीकाकरण केंद्रों पर हजारों लोग आए थे टीका लेने पहुचे थे कुदरा के लोग

पुसौली। संवाद सूत्र

कुदरा प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को दो टीकाकरण केंद्रों पर वैक्सीन लेने के लिए भीड़ उमड़ गयी। टीका लेने की होड़ में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का दायरा भूल गए। कोरोना संक्रमण का डर भी उन्हें नहीं था। एक-दूसरे के उपर गिरते-पड़ते लोग वैक्सीन लेने की हड़बड़ी में दिख रहे थे। बिना मास्क पहने लोग कतार में आगे निकलने में लगे थे।

बाद में कड़ी निगरानी के बीच सकरी समेत दो जगहों पर टीकाकरण आयोजित हुआ। बुधवार की सुबह से ही टीकाकरण केंद्र पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। देखते ही देखते यह भी काफी बढ़ गई। टीका लेने के लिए आपाधापी मच गई। शाम चार बजे तक सेंटर पर पहुंचकर एक हजार लोगों ने टीकाकरण कराया। दो सेंटरों को मिलाकर एक हजार लोगों का लक्ष्य रखा गया, जिसमें जहानाबाद हाईस्कूल व सकरी पंचायत भवन शामिल हैं। दोनों जगहों पर टीका सुबह 10 बजे शुरू हुआ ।

फ़ोटो 4 अगस्त मोहनिया 4

कैप्शन कुदरा प्रखंड के सकरी पंचायत भवन पर बुधवार को वैक्सीन लेने की लगी भीड़।

अवैध बालू लदा ट्रैक्टर के साथ चालक धराया

कुदरा। पुलिस ने थाना क्षेत्र के ओयना गांव के पास ट्रैक्टर पर अवैध बालू लेकर जा रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद भभुआ न्यायालय भेज दिया गया। पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर थाने लाई। चालक रोहतास जिला के करहगर थाना क्षेत्र के तलिया निवासी ददन सिंह बताया जाता है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पिछले एक सप्ताह में अवैध बालू लदे आधा दर्जन ट्रैक्टर को पकड़ा गया।

संबंधित खबरें