ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआपुलिस प्रेक्षक ने अफसरों के साथ बैठक कर दिए निर्देश (सत्ता संग्राम)

पुलिस प्रेक्षक ने अफसरों के साथ बैठक कर दिए निर्देश (सत्ता संग्राम)

निर्वाचन प्रक्रिया को पूरा करने के विभिन्न बिंदुओं पर अफसरों ने की चर्चा निर्वाचन प्रक्रिया को पूरा करने के विभिन्न बिंदुओं पर अफसरों ने की...

पुलिस प्रेक्षक ने अफसरों के साथ बैठक कर दिए निर्देश (सत्ता संग्राम)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्वाचन प्रक्रिया को पूरा करने के विभिन्न बिंदुओं पर अफसरों ने की चर्चा
सासाराम संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों व प्रस्तावक लिए भाग

भभुआ, हिन्दुस्तान संवाददाता। लोकसभा आम निर्वाचन के सफल संचालन को लेकर पुलिस प्रेक्षक अशोक गोयल ने शुक्रवार को समाहरणालय में बैठक की, जिसमें जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी सावन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक ललित मोहन मिश्र ने भाग लिया। सासाराम (अजा. सुरखित) संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे अभ्यर्थी तथा उनके प्रस्तावक एवं क्षेत्र की सुरक्षा के संबंध में चर्चा की गई।

सासाराम संसदीय क्षेत्र में सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है। भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी बिहार द्वारा समय-समय पर निर्गत निर्देश के आलोक में एक निश्चित समय पर निर्वाचन प्रक्रिया को पूरा करने एवं सुचारु रूप से संपन्न करने के विभिन्न बिंदुओं पर भी अफसरों द्वारा चर्चा की गई। क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति, सुरक्षा, विधि-व्यवस्था को लेकर किए जा रहे कार्य के बारे में पुलिस प्रेक्षक को जानकारी दी गई। बैठक में सासाराम संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थी तथा उनके प्रस्तावक उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।