ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआघायल वृद्धा को इलाज के लिए लाया अस्पताल (पेज तीन)

घायल वृद्धा को इलाज के लिए लाया अस्पताल (पेज तीन)

चांद। थाना क्षेत्र के भरारी कला गांव में बाइक के जोरदार धक्का से एक वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल 74 वर्षीया संतरा कंवर चांद थाना क्षेत्र के भरारी कला गांव निवासी शिवमूरत यादव की पत्नी...

घायल वृद्धा को इलाज के लिए लाया अस्पताल (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चांद। थाना क्षेत्र के भरारी कला गांव में बाइक के जोरदार धक्का से एक वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल 74 वर्षीया संतरा कंवर चांद थाना क्षेत्र के भरारी कला गांव निवासी शिवमूरत यादव की पत्नी है। घायल महिला के परिजनों ने बताया कि संतरा अपने गांव की दुकान पर किराना सामान की खरीदारी करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान भरारी कला गांव में ही तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार में उसे जोरदार धक्का मार दिया, जिससे वह घायल हो गई। परिजनों द्वारा उसे भभुआ के सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां के चिकित्सक द्वारा उसे भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। इलाज के बाद उसके स्वास्थ्य में सुधार की बात बताई जा रही है।

अनियंत्रित बाइक के धक्का से महिला जख्मी

भभुआ। शहर के देवी जी रोड स्थित स्टेट बैंक के पास अनियंत्रित बाइक ने एक महिला को धक्का मार दिया, जिससे वह घायल हो गई। घायल 47 वर्षीय शिमला देवी मोहनियां थाना क्षेत्र के मोहनिया शहर स्थित वार्ड 5 निवासी अयोध्या तिवारी की पत्नी है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां के चिकित्सक द्वारा उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। घायल महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी स्टेट बैंक में खाता संबंधित काम कराने के लिए जा रही थी। तभी भभुआ में देवी जी रोड में स्थित स्टेट बैंक के पास अनियंत्रित बाइक ने उसे धक्का मार दिया। घटना की सूचना पर उसके घर से परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।