ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआबैंक के मुख्य प्रबंधक ने कराया मुकदमा

बैंक के मुख्य प्रबंधक ने कराया मुकदमा

पेज तीन की खबर पेज तीन की खबर बैंक के मुख्य प्रबंधक ने कराया मुकदमा भभुआ। दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा...

बैंक के मुख्य प्रबंधक ने कराया मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 23 Jan 2022 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पेज तीन की खबर

बैंक के मुख्य प्रबंधक ने कराया मुकदमा

भभुआ। दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा भभुआ के मुख्य प्रबंधक राज कुमार सिंह ने आठ लाख रुपया गलत निकासी करने के आरोप में पटना के मो.परवेज आलम के खिलाफ नगर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज कराए गए मुकदमा में कहा गया है कि भभुआ शहर के वार्ड 22की शमा परबीन के खाते से 855000रुपया गोलकपुर पटना के मो. परवीन उर्फ मो.परवेज व अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जानबुझकर एक कपटपूर्ण दस्तावेज तैयार कर बैंक को नुकसान पहुंचाने एवं अपने फायदे के लिए गलत दस्तावेज को सही रुप में प्रयोग करने के उदेश्य से आरटीजीएस के माध्यम से निकासी किया गया जो एक अपराध है एवं कानुनी दण्डनीय है। नगर थाना पुलिस मामले में कानुनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.

बैंक खाते से 149774रुपया अवैध निकासी

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के अखलासपुर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया खाते से 149774रुपया अवैध निकासी कर ली गई। उक्त मामले में अखलासपुर के विघानन्द तिवारी ने नगर थाना में एफआईआर दर्ज करायी है। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर कानुनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.

पिस्टल के बट से मारकर घायल किया

भभुआ। शहर के वार्ड 23में पिस्टल के बट से सिर मारकर बुरी तरह से युवक को जख्मी किया। जख्मी वार्ड 23के अमित कुमार ने नगर थाना में वार्ड 22के नेहाल खां के पुत्र सामीर खां पर पिस्टल के बट से मारकर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर कानुनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.

दो के विरुद्ध बिजली चोरी की मुकदमा

भभुआ। बिजली बोर्ड के अफसरो ने शहर के दो गांवो में छापेमारी कर दो लोगो को बिजली करते चिन्हित कर उनके विरुद्ध नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। अफसरो ने भरिगांवा के विनोद कुमार सिंह व कोरी के चंचला देवी के विरुद्ध बिजली चोरी की मुकदमा दर्ज कर कानुनी कार्रवाई की जा रही है। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें