ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआपरिचारी व उसके साथी ने एचएम को दी धमकी, छीने पैसे

परिचारी व उसके साथी ने एचएम को दी धमकी, छीने पैसे

प्राचार्य ने परिचारी व उसके साथी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, नगर थानाध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज कर शुरु की है कानूनी...

परिचारी व उसके साथी ने एचएम को दी धमकी, छीने पैसे
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 19 Oct 2020 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्राचार्य ने परिचारी व उसके साथी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

नगर थानाध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज कर शुरु की है कानूनी कार्रवाई

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

पंडित देवनाथ पांडेय इन्टर स्तरीय उच्च विद्यालय बारे में फर्जी नियुक्त परिचारी सह रात्रि प्रहरी व उसके साथी के खिलाफ वहां के प्राचार्य ने सदर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उनपर जान से मारने की धमकी देते हुए पैसा छीनने का आरोप लगाया गया है। बारे हाई स्कूल के प्राचार्य डॉ. अवधेश कुमार श्रीवास्तव ने नगर थाना में परिचारी विजय शंकर तिवारी व उसके साथी बारे गांव के रामलखन पांडेय उर्फ मूसन पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दर्ज मुकदमा में कहा गया है कि फर्जीवाड़ा करते हुए फर्जी नियुक्त परिचारी विजय शंकर तिवारी से सह मिलने व उसके उकसाने तथा उसकी मिलीभगत के कारण राम लखन पाण्डेय उर्फ मूसन 17 अक्टूबर की शाम छह बजे चार अज्ञात ग्रामीणों के साथ विद्यालय के मुख्यद्वार पर गाली-ग्लोज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर 15210 रुपया छीन लिया।

स्कूल की परिचारी मीना कुमारी व अन्य के आने पर ग्रामीण सहित उक्त आरोपित उलझ गए। सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न किया गया। एसपी के निदेश पर केन्द्रीय सुरक्षा बल के आवासन की सुविधाओं की समुचित व्यवस्था करने के बाद यह घटना हुई। सीजेएम के यहां भी पूर्व में जानलेवा हमला का पत्र दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें