ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआफर्जी प्रमाण पत्र पर शेखपुरा में बहाल शिक्षक कैमूर से धराया

फर्जी प्रमाण पत्र पर शेखपुरा में बहाल शिक्षक कैमूर से धराया

शेखपुरा पुलिस ने भभुआ थाने की पुलिस के सहयोग से शिक्षक को पकड़ा शेखपुरा पुलिस ने भभुआ थाने की पुलिस के सहयोग से शिक्षक को...

फर्जी प्रमाण पत्र पर शेखपुरा में बहाल शिक्षक कैमूर से धराया
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 17 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शेखपुरा पुलिस ने भभुआ थाने की पुलिस के सहयोग से शिक्षक को पकड़ा
आर्थिक अपराध इकाई ने शिक्षक के खिलाफ शेखपुरा में दर्ज किया है केस

भभुआ,हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। फर्जी प्रमाण पत्र पर शेखपुरा जिला में बहाल शिक्षक को कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के जगतपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया। शेखपुरा पुलिस ने भभुआ थाने की पुलिस के सहयोग से शिक्षक को पकड़ा है। गिरफ्तार शिक्षक संतोष कुमार जगतपुरा गांव का निवासी है। कैमूर पहुंचे शेखपुरा थाना के एएसआई राम कुमार रविदास के साथ अन्य पुलिसकर्मी थे।

भभुआ थानाध्यक्ष मुकेश कुमार व सब इंस्पेक्टर विकास कुमार के साथ गयी पुलिस ने शिक्षक संतोष कुमार को उसके गांव जगतपुरा से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शिक्षक को शेखपुरा पुलिस अपने साथ लेकर चली गई, जहां के कोर्ट में उपस्थित कराएगी। गिरफ्तार शिक्षक संतोष कुमार के खिलाफ वर्ष 2023 में शेखपुरा थाना में आर्थिक अपराध इकाई द्वारा फर्जी प्रमाण पत्र पर बहाल होने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उसी समय से शिक्षक फरार चल रहा था। शेखपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शिक्षक अपने गांव जगतपुरा आए हुआ है। इसकी सूचना शेखपुरा पुलिस ने भभुआ थानाध्यक्ष को देकर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।