DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बांटी गई मिठाइयां (अंतिम पेज)
भभुआ

ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बांटी गई मिठाइयां (अंतिम पेज)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 07:31 PM
ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बांटी गई मिठाइयां (अंतिम पेज)

जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न प्रखंडों में मनाई खुशी

बोले कार्यकर्ता- ललन सिंह पार्टी को देंगे धार, कैडरों को मिलेगा सम्मान

भभुआ। कार्यालय संवाददाता

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी नेता आरसीपी सिंह के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से सूबे की सियासी गलियारों में ऐसी चर्चाएं थीं कि ललन सिंह को पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है। शनिवार को उन्हें जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। इस खुशी में जिले के विभिन्न अंचलों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांट खुशी मनाई। जिला मुख्यालय में पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश आर्य के नेतृत्व में मिठाइयां बांटी खुशी का इजहार किया गया।

चंद्र प्रकाश ने कहा कि ललन बाबू सुलझे व अनुभवी नेता है। उनकी अगुआई में पार्टी को धार मिलेगी और कार्यकर्ताओं को सम्मान भी। वह जमीन से जुड़े हुए नेता हैं। सांसद ललन सिंह मुख्यमंत्री के भरोसे वाले व्यक्ति हैं और पार्टी का विस्तार करने का उनके पास अनुभव है। मौके पर चंद्रप्रकाश आर्य के अलावा पूर्व विधायक शिवाधार पासवान, शहबाइन राइन, गुड्डू सिंह, सीता सिंह, अधिवक्ता सच्चिदानंद राय सहित कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। ललन सिंह के अध्यक्ष बनाए जाने पर पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह कुशवाहा, डॉ. प्रमोद सिंह आदि ने राष्ट्रीय नेतृत्व व मुख्यमंत्री को साधुवाद दिया है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई

भगवानपुर। प्रखंड जदयू कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर ललन सिंह को चुने जाने पर बधाई दी है। बधाई देने वालों में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, मुन्ना सिंह पटेल, बाला पाल, सैय्यद अंसारी सहित कई लोग शामिल हैं।

संबंधित खबरें