ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआफर्जी टीचर बहाली में सुपरवाइजर को जेल

फर्जी टीचर बहाली में सुपरवाइजर को जेल

कैमूर में फर्जी शिक्षिका बहाली के मामले में पुलिस ने शनिवार को चांद जन कल्याण समिति के सुपरवाइज़र सनातन उपाध्याय को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। आठ माह पूर्व लोगों की शिकायत पर जिला परियोजना पदाधिकारी ने...

फर्जी टीचर बहाली में सुपरवाइजर को जेल
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 04 Nov 2017 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कैमूर में फर्जी शिक्षिका बहाली के मामले में पुलिस ने शनिवार को चांद जन कल्याण समिति के सुपरवाइज़र सनातन उपाध्याय को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। आठ माह पूर्व लोगों की शिकायत पर जिला परियोजना पदाधिकारी ने मामले की जांच की थी। इस मामले में पदाधिकारी ने कुदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जांच के दौरान लोगों ने आरोप लगाया था कि एनजीओ द्वारा शिक्षिका की बहाली के नाम पर साढ़े तीन हजार रुपये लिए जाते थे। कई जगहों पर एनजीओ के माध्यम से बच्चों की पढ़ाई का काम भी शरू कर दिया गया था। जबकि काफी लोग पैसा देने के बाद बहाली के लिए दौड़ रहे थे। कार्यालय द्वारा लोगों से बहाली के नाम पर लिए पैसा का रसीद भी नहीं देते थे। एनजीओ के कुदर कार्यालय पर वैन गांव के सनातन उपाध्याय सुपरवाइजर का काम करता था। जांच में अधिकारियों ने ग्रामीणों की शिकायत सही पायी गयी। थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जिला परियोजना पदाधिकारी ने कुदरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें